Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yudhra Box Office Collection: दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Siddhant Chaturvedi की फिल्म, की बस इतनी कमाई

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) एक्शन ड्रामा फिल्म युध्रा (Yudhra) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. फिल्म ने दूसरे दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया.

Latest News
Yudhra Box Office Collection: दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Siddhant Chaturvedi की फिल्म, की बस इतनी कमाई

Yudhra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) एक्शन ड्रामा फिल्म युध्रा (Yudhra)  20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसके कारण इसकी टिकट की कीमत काफी सस्ती थी और इसके चलते फिल्म की कमाई में काफी फायदा हुआ था. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि शनिवार के दिन जब मूवी की टिकट नॉर्मल हुईं तो इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. तो चलिए देखते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कलेक्शन किया है. 

ट्रैकिंग पोर्टल सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार के भारत में केवल 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. दो दिनों में युध्रा ने भारत में केवल 6 करोड़ की कमाई की है. शनिवार को जहां फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद थी, वहां इसकी कमाई में भारी गिरावट देखी गई. हालांकि रवि उदयवार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रविवार के दिन कलेक्शन में थोड़ी बहुत बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें- इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाल, रिलीज होंगी ये 9 फिल्में और सीरीज

फिल्म को लेकर सिद्धांत ने कही ये बात

बीते दिनों डीएनए के साथ बातचीत के दौरान सिद्धांत ने फिल्म को लेकर बात की थी और बताया था कि इस फिल्म में क्या खास और वायलेंट मूवी से ये कैसे अलग है. सिद्धांत ने कहा कि उनके लिए, '' जब उन्होंने युध्रा साइन की थी, तब एक्शन उनके लिए इंसीडेंटल था. यह बदला लेने की एक बहुत ही पर्सनल स्टोरी है. हमारे पास कभी कोई मोटिव नहीं था. जाहिर है, हम जानते थे कि हमें एक्शन के साथ कुछ अलग करना होगा. इसे एकदम रियल दिखाना चाहिए. हम इसे केवल इसके रिजल्ट के लिए नहीं करेंगे. कोई लड़ाई या कोई हिंसा केवल दिखाने के लिए नहीं होना चाहिए. एक्शन के पीछे हमेशा एक मोटिव होता है.

यह भी पढ़ें- Karan Johar की फिल्म ठुकरा चुका है ये एक्टर, इंडस्ट्री ने किया था ब्लैकलिस्ट, फिर दे डाली 200 करोड़ हिट फिल्म

युध्रा है बाकी एक्शन फिल्मों से अलग

इसके अलावा उन्होंने बीते साल की सबसे वायलेंट फिल्म एनिमल और किल को लेकर बात की, कि उनकी फिल्म युध्रा कैसे अलग है. सिद्धांत ने कहा कि, '' जब मैंने फिल्म साइन की थी, तब हम 2019 में कर्व से आगे थे. लेकिन महामारी आ गई और हम यहां शूटिंग के लिए इंटरनेशनल क्रू नहीं ला सके और हम शूटिंग शुरू नहीं कर सके. उस टाइम तक हमने देखा कि बहुत सारी एक्शन फिल्में आ रही थीं, लेकिन उनमें से कोई भी समान या एक ही जोन में नहीं थी. बहुत सारे लोग इसकी तुलना कर सकते हैं, लेकिन आप नहीं कर सकते. जब आप यह फिल्म देखेंगे, तो आपको पता चलेगा कि यह बिल्कुल अलग है. बता दें कि युध्रा से मालविका मोहन ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में राघव जुयाल विलेन के रोल में नजर आए हैं और राज अर्जुन और गजराज राव भी अहम रोल में दिखे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement