Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में एक सीन के लिए बहाए गए थे 16 टन टमाटर, मेकर्स की जेब हो गई थी ढीली

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा(Zindagi Na Milegi Dobara) फिल्म में फिल्माए गए टोमाटिनो फेस्टिवल के लिए 16 टन टमाटर दूसरे शहर से मांगवाए गए थे. इसके साथ ही मेकर्स ने इसके लिए पूरा शहर बुन्योल बुक कर लिया था.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में एक सीन के लिए बहाए गए थे 16 टन टमाटर, मेकर्स की जेब ��हो गई थी ढीली

Zindagi Na Milegi Dobara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज पूरे देश भर में टमाटर की बढ़ती कीमतों से लोग परेशान है. टमाटर की कीमतें इतनी ज्यादा हो गई हैं, कि आज लोग इसे खरीदने के बारे में नहीं सोच रहा है. हालांकि बॉलीवुड एक्सपेरिमेंट के लिए जाना जाता है. एक वक्त पर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा(Zindagi Na Milegi Dobara) में अच्छी खासी कीमत के टमाटरों का इस्तेमाल किया गया था. इन टमाटरों से एक्टर्स ने होली खेली थी. 

दरअसल, जोया अख्तर ने अपनी इस फिल्म में टमाटर से होली खेलते हुए एक सीन दिखाया था. इस सीन में एक्टर ऋतिक रोशन, कटरीना कैफ, फरहान अख्तर, अभय देओल सभी एक दूसरे के साथ टमाटर की होली खेलते हुए दिख रहे थे. बता दें कि स्पेन में एक फेस्टिबल मनाया जाता है जिसे ला टोमाटिना कहा जाता है. जिसमें एक दूसरे पर टमाटर फेंकते हुए इस फेस्टिवल को एंजॉय करते हैं.

मेकर्स ने बुन्योल को किया था बुक

वहीं, फिल्म में इस सीन के लिए करीब एक करोड़ रुपये के टमाटर मंगवाए गए थे. हालांकि जानकारी के अनुसार उस दौरान स्पेन में टमाटर की फसल पकी नहीं थी, जिसके चलते फिल्म में उस सीन के लिए 16 टन टमाटर पुर्तगाल मंगवाए थे. इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने स्पेन के शहर बुन्योल को इस सीन के लिए बुक कर लिया था. 

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif: कभी नहीं देखा स्कूल का मुंह, आज कैसे बनीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस  

पुर्तगाल से मंगाए थे 16 टन टमाटर

टमाटर सीन को लेकर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि सीक्वेंस बिल्कुल ओरिजनल लगे इसके लिए उन्होंने पुर्तगाल से 16 टन टमाटर मंगवाए थे. उन्होंने बताया कि जिस दौरान फिल्म के लिए यह सीन शूट होना था उस वक्त स्पेन में टमाटर की फसल पकी नहीं थी. वहीं, डायरेक्टर जोया अख्तर ने कहा कि फिल्म का टोमाटिना फेस्टिवल सीन उसी स्थान पर फिल्माया गया था, जहां पर यह वाकई में होता है. 

ये भी पढ़ें- करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं Katrina Kaif, पति से डबल है एक्ट्रेस की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का यह टमाटर सीन काफी फेमस हुआ था. इसके साथ ही 12 साल पहले रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म आज भी लोगों को काफी पसंद है. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement