trendingPhotosDetailhindi4110572

बोल्ड सीन्स के चलते रातों-रात फेमस हुईं बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से मचाया तहलका

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स देकर लाइमलाइट हासिल की है. इन एक्ट्रेस को रातों-रात बोल्ड सीन्स के कारण जबरदस्त फेम हासिल हुआ है.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में बदलते समय के साथ कई बदलाव देखने को मिले हैं. जहां पहले एक्ट्रेस बोल्ड सीन्स देने से कतराती थीं, वहीं अब अक्सर ही फिल्मों और वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिल रहे हैं. इन सभी के अलावा बॉलीवुड में तमाम ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर छोटा रोल देकर जमकर लाइमलाइट हासिल की है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के चलते सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा का विषय बनी रही हैं. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

1.Tripti Dimri Gives Bold Scene In Animal

Tripti Dimri Gives Bold Scene In Animal
1/6

सबसे पहले हम बात करेंगे एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के बारे में. तृप्ति हाल ही में फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ नजर आई हैं. इस फिल्म में रणबीर और तृप्ति के बोल्ड सीन की जमकर चर्चा हुई है. इंटीमेट सीन्स देने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट हासिल हुई है. यहां तक कि उनके सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भारी संख्या में फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. 



2.Rasika Dugal In Mirzapur

Rasika Dugal In Mirzapur
2/6

रसिका दुग्गल वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आई हैं. इस सीरीज में उन्होंने पंकज त्रिपाठी की पत्नी का रोल अदा किया है. सीरीज के दौरान उन्होंने कई इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिए हैं. जिसको लेकर खूब चर्चा हुई थी.



3.Mallika Sherawat Bold Scene in Murder

Mallika Sherawat Bold Scene in Murder
3/6

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे. इस फिल्म में उनके इंटीमेट सीन्स की जमकर चर्चा हुई थी. हालांकि एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मों से दूर चल रही हैं. 



4.Sunny Leone Bold Scene In Jism 2

Sunny Leone Bold Scene In Jism 2
4/6

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में तमाम फिल्में की हैं और उन्होंने कई फिल्मों में भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए हैं. उन्होंने जिस्म 2 में बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन्स किए थे, जिसके कारण एक्ट्रेस के लाखों दीवाने बन गए थे. इसके बाद सनी लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फेमस हो गई थीं.



5.Vidya Balan in Dirty Picture

Vidya Balan in Dirty Picture
5/6

विद्या बालन बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हालांकि उन्होंने फिल्म द डर्टी पिक्चर में साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन्स किए थे. जिसके कारण उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं, फिल्म के डायलॉग्स और गाने भी लोगों के बीच चर्चा में रहे थे.



6.Kiara Advani Gives Bold Scene In Lust Stories

Kiara Advani Gives Bold Scene In Lust Stories
6/6

कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. वे इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं. वहीं, कियारा ने करण जौहर की फिल्म द लस्ट स्टोरी में बोल्ड सीन्स किए थे. उन्होंने इस फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट काम किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के कारण खूब चर्चा हुई थी और इस फिल्म के चलते वे काफी फेमस हो गई थीं.


 



LIVE COVERAGE