trendingPhotosDetailhindi4078636

Alaya F के Bikini Photo Shoot ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, लोग बोले 'तुमने Kartik Aaryan के साथ गलत किया'

Alaya F का Bikini Photo Shoot सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस बीच Kartik Aaryan के फैंस ने उन्हें ट्रोल करने कोशिश भी की है.

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. अलाया अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस एक बार फिर कुछ ऐसे ही कारणों से खबरों में हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट बिकिनी शूट Alaya F Bikini Photo Shoot) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. वहीं, इस फोटोज पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के कुछ फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है.

1.Alaya Furniturewala Bikini Photos Trending

Alaya Furniturewala Bikini Photos Trending
1/5

अलाया फर्नीचरवाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.



2.Alaya Furniturewala Sexy Look Viral

Alaya Furniturewala Sexy Look Viral
2/5

अलाया इन फोटोज में ब्लैक बिकिनी के साथ ब्लैक केप पहने स्टाइलिश और सेक्सी लुक में दिख रही हैं. वहीं, फैंस इस लुक पर फिदा हुए जा रहे हैं.



3.Alaya Furniturewala Trolled On Bold Pics

Alaya Furniturewala Trolled On Bold Pics
3/5

अलाया की इन फोटोशूट जहां एक तरफ उनकी बोल्डनेस को तारीफें मिल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं.



4.Kartik Aaryan Fan On Alaya F Bikini Shoot

Kartik Aaryan Fan On Alaya F Bikini Shoot
4/5

वहीं, कई लोगों को कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म 'फ्रेडी' याद आ गई और लोगों ने मस्ती मजाक में कह डाला कि 'तुमने कार्तिक आर्यन के साथ गलत किया था'. बता दें कि फ्रेडी में अलाया ने कार्तिक आर्यन को प्यार में धोखा दिया था.



5.Alaya F Sizzling Look On Social Media

Alaya F Sizzling Look On Social Media
5/5

अलाया इससे पहले भी अपने सोशल अकाउंट पर सिजलिंग फोटोशूट शेयर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं.



LIVE COVERAGE