trendingPhotosDetailhindi4071243

Aishwarya Rai Bachchan: टैक्स ना भरने के मामले में हो रहा ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम खराब, रकम जान सिर पकड़ लेंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं.

ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती के साथ ही शानदार एक्टिंग के चलते लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-
 

1.Aishwarya Rai Bachchan in Trouble

Aishwarya Rai Bachchan in Trouble
1/6

ऐश्वर्या राय बच्चन मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को बकाया टैक्स जमा ना करने को लेकर नोटिस जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या को ये नोटिस नासिक के एक तहसीलदार ने भेजा है.
 



2.Aishwarya Rai Bachchan Tax Issue

Aishwarya Rai Bachchan Tax Issue
2/6

कहा जा रहा है कि नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में एक्ट्रेस की जमीन है और उन्होंने पिछले एक साल से इसका टैक्स जमा नहीं किया है.  इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ 9 जनवरी को नोटिस जारी किया था. हालांकि, इस टैक्स की रकम के बारे में आप जानेंगे को यकीनन अपना सिर पकड़ लेंगे. 
 



3.Aishwarya Rai Bachchan Government Notice

Aishwarya Rai Bachchan Government Notice
3/6

बकाया टैक्स की रकम 21,960 रुपये बताया जा रही है. जब एक्ट्रेस की ओर से इसे चुकाया नहीं गया तो तहसीलदार ने उनके घर नोटिस भिजवा दिया. अब इस मुद्दे को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन सुर्खियों में आ गई हैं.
 



4.Aishwarya Rai Bachchan Property

Aishwarya Rai Bachchan Property
4/6

जानकारी के अनुसार, अड़वाड़ी के पहाड़ी इलाके में अभिनेत्री की करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. ऐसे में एक साल से बकाया टैक्स को लेकर उनकी ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है. इसी के चलते वहां के तहसीलदार को सक्त रुख अपना पड़ा. ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है.
 



5.Aishwarya Rai Bachchan New Worth

Aishwarya Rai Bachchan New Worth
5/6

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  ऐश्वर्या राय बच्चन करीब 776 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा अदाकारा विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई करती हैं. फिल्में, बिजनेस, प्रॉपर्टी और गाड़ियों के अलावा ऐश्वर्या कई ब्रांड्स की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. वे ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये कमाती हैं.
 



6.Aishwarya Rai Bachchan Workfront

Aishwarya Rai Bachchan Workfront
6/6

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो ऐश्वर्या राय हाल ही में पोन्नियिन सेलवन 1 (P.S. 1) में नजर आई थीं. फिल्म का दूसरा पार्ट 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा. मणिरत्नम की फिल्म में एक्ट्रेस डबल रोल करती नजर आ रही हैं. 



LIVE COVERAGE