trendingPhotosDetailhindi4081046

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor और मायके वालों संग जमकर की पार्टी, बर्थडे Photos में खली सासू मां की कमी

Alia Bhatt ने अपना बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में सेलीब्रेट किया है जिसमें Ranbir Kapoor के अलावा आलिया की मां और बहन भी दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday Party) ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विशेज दीं. वहीं, अपने इस स्पेशल दिन पर आलिया भट्ट, पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ पार्टी मनाने भी निकलीं. इस दौरान उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) नजर आईं. हालांकि, फैंस को आलिया की सासू मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की कमी खली.

1.Alia Bhatt Birthday Party With Family

Alia Bhatt Birthday Party With Family
1/5

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे की शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो अपने परिवार के साथ छोटी सी लेकिन धमाकेदार बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट करती दिख रही हैं.



2.Alia Bhatt Ranbir Kapoor Cute Photo

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Cute Photo
2/5

आलिया अपने बर्थडे पर रणबीर कपूर के साथ कुछ इस तरह सेलीब्रेट करती दिखाई दीं. दोनों ने इस पार्टी में क्यूट फोटोशूट भी करवाया.



3.Alia Bhatt Celebrated With Closed Ones

Alia Bhatt Celebrated With Closed Ones
3/5

आलिया ने अपना ये बर्थडे करीबियों के साथ सेलीब्रेट किया. पार्टी में रणबीर के अलावा आलिया की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और कुछ दोस्त शामिल थे.



4.Alia Bhatt Photos Trending

Alia Bhatt Photos Trending
4/5

 आलिया भट्ट के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हर कोई उन्हें इन फोटोज पर विशेज देता दिख रहा है.



5.Alia Bhatt Fans Missing Neetu Kapoor And Daughter Raha

Alia Bhatt Fans Missing Neetu Kapoor And Daughter Raha
5/5

आलिया भट्ट की इन तस्वीरों में फैंस को सासू मां नीतू कपूर और बेटी राहा की कमी खल रही है.



LIVE COVERAGE