trendingPhotosDetailhindi4069871

Allu Arjun से Mahesh Babu इन 10 साउथ सुपरस्टार के आगे फीका है बॉलीवुड? फीस जानकर होश उड़ जाएंगे

Bollywood स्टार्स एक फिल्म से करोड़ों कमाते हैं लेकिन आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि कई South Superstars बॉलीवुड सितारों से ज्यादा कमाई करते हैं.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), प्रभास (Prabhas) से लेकर महेश बाबू (Mahesh Babu) तक इन दिनों में कई साउथ सुपरस्टार्स (South Superstars) की तगड़ी डिमांड है और इसका फायदा उन्हें फिल्मों से मिलने वाली फीस (South Actors Fees) में खूब मिलता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई साउथ स्टार्स की फीस तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से भी ज्यादा है. वहीं, एक फिल्म के लिए मिलने वाली फीस के आंकड़ों के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. सिर्फ यही नहीं हम आपको बताएंगे कि कौन है साउथ सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला सुपरस्टार.

1.Mahesh Babu Fees

Mahesh Babu Fees
1/10

महेश बाबू साउथ सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. वो पहले ही साफ कर चुके हैं कि बॉलीवुड फिल्मों में उनकी दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने स्टेटमेंट में कहा था की 'वहां मुझे लोग अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं', जिस पर खूब बातें हुई थीं और बाद में उन्होंने सफाई भी दी थी. इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो महेश बाबू एक फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.



2.South Superstar Chiranjeevi Fees

South Superstar Chiranjeevi Fees
2/10

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुके सुपरस्टार चिरंजीवी की फैन फॉलोइंग देश भर में काफी तगड़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं.



3.Ajith Kumar Fees

Ajith Kumar Fees
3/10

मेगास्टार अजीत कुमार अपने एक्शन सीन्स से दर्शकों को हैरान कर देते हैं और वो अपनी फिल्मों के लिए 70 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.



4.Jr NTR Fees

Jr NTR Fees
4/10

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से मशहूर स्टार जूनियर एनटीआर हर प्रोजेक्ट के लिए 80 - 60 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.



5.Ram Charan Fees

Ram Charan Fees
5/10

RRR से दुनियाभर में तारीफें पा चुके एक्टर राम चरण भी तगड़ी फीस लेते हैं. तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार जबरदस्त सफलता के बाद फीस बढ़ा चुके हैं और एक फिल्म के लिए 100 करोड़ फीस चार्ज करते हैं.



6.Allu Arjun Fees

Allu Arjun Fees
6/10

एक्टर अल्लू अर्जुन अपनी कई फिल्मों के जरिए लोगों का दिल चुके हैं खास कर उनकी फिल्म 'पुष्पा' बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सक्सेस साबित हुई है. बताया जा रहा है कि अब अल्लू ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है और वो अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं.



7.Prabhas Fees

Prabhas Fees
7/10

साउथ सुपरस्टार और 'बाहुबली' के बाद मेगा स्टार बन चुके प्रभास अब सिर्फ बड़े बजट वाली फिल्मों में ही काम करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ओम राउत की 'आदिपुरुष' के लिए 120 करोड़ फीस ली है.



8.Vijay Fees

Vijay Fees
8/10

साउथ सिनेमा का एक और बड़ा नाम एक्टर विजय भी अपनी तगड़ी फीस के लिए पहचाने जाते हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो Beast, Master, and Bigil जैसी फिल्में दे चुके विजय अब अपनी फीस के तौर पर 120 से 130 करोड़ रुपए लेते हैं.



9.Kamal Haasan Fees

Kamal Haasan Fees
9/10

साउथ के सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में दिग्गज अभिनेता कमल हासन का नाम भई शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक फिल्म के लिए 150 करोड़ फीस लेते हैं.



10.Rajinikanth Fees

Rajinikanth Fees
10/10

साउथ सिनेमा के सबसे बड़े स्टार रजनीकांत आज भी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 71 वर्षीय अभिनेचा अपनी फिल्मों के लिए 100 से लेकर 150 करोड़ तक फीस चार्ज करते हैं.



LIVE COVERAGE