trendingPhotosDetailhindi4058812

Ananya Panday: जब रिवीलिंग ड्रेसेस पहनना बन गया एक्ट्रेस के लिए आफत, कई बार झेल चुकी हैं Oops Moments

बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों के अलावा अक्सर अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं.

हालांकि, कई बार अपने इन्हीं लुक्स के चलते उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. बात अगर अनन्या पांडे (Ananya Panday) की करें अदाकारा अपनी फैशनेबल ड्रेसेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. फैंस एक्ट्रेस के हर लुक की जमकर तारीफ करते हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी देखने को मिला है जब अनन्या खुद अपनी इन ड्रेसेस से कुछ परेशान नजर आईं. इतना ही नहीं, कई बार इसके चलते एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ा. 

1.Ananya Panday Oops Moments

Ananya Panday Oops Moments
1/5

कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. यहां यैलो कलर की टाइट ड्रेस में अनन्या बेहद अनकंफर्टेबल नजर आईं. इस दौरान अकादारा को कई बार कैमरे से नजरें छिपाकर अपनी ड्रेस को ठीक करते देखा गया. 
 



2.Vijay Deverakonda Protect Ananya Panday

Vijay Deverakonda Protect Ananya Panday
2/5

फिल्म लाइगर के प्रमोशन के समय भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इस दौरान अनन्या पांडे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान विजय देवरकोंडा अनन्या की मदद करते नजर आए.



3.Ananya Panday in Short Dress

Ananya Panday in Short Dress
3/5

फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत शॉर्ट रेड ड्रेस में नजर आई थीं. हालांकि, यहां भी वे बार-बार अपनी ड्रेस को नीचे खींचती दिखीं.



4.Siddhant Chaturvedi saves Ananya Pandey from cold

Siddhant Chaturvedi saves Ananya Pandey from cold
4/5

इस लुक के लिए भी अनन्या पांडे को जमकर ट्रोल किया गया था. हुआ यूं कि एक्ट्रेस गोवा में ठंड के मौसम में ऑफ शोल्डर बिकिनी टॉप को पहनकर पहुंची थीं. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद वो सर्दी से कांपती नजर आईं.  अनन्या पांडे यहां बार-बार खुद को छुपाने के लिए नई-नई तरकीब लगाती दिखी थीं.
 



5.Ananya Panday Bold Outfits

Ananya Panday Bold Outfits
5/5

यहां अनन्या डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराने डेनिम शॉर्ट्स पहनकर उनके ऑफिस पहुंचीं थीं. ये शॉर्ट्स इतने शॉर्ट थे कि अनन्या को बार-बार इन्हें पीछे से खींचना पड़ा रहा था. एक्ट्रेस कितनी अनकंफर्टेबल हैं, तस्वीरों को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. 
 



LIVE COVERAGE