trendingPhotosDetailhindi4080711

Tina Ambani की भतीजी ने रैंप पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, खूबसूरत Photos से नहीं हटेंगी नजरें

लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. इन फोटोज में टीना अंबानी की भतीजी अंतरा मारवाह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं

बता दें कि बीते 10 मार्च को हुए इस शो में Antara Marwah ने रैंप पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर महफिल लूट ली थी. इस दौरान वहां मौजूद हर एक शख्स अंतरा का कॉन्फिडेंस देखकर दंग रह गया. इसी से जुड़ी कुछ तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन फोटोज पर-
 

1.Antara Marwah at Lakme Fashion Week

Antara Marwah at Lakme Fashion Week
1/5

जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है, अंतरा ने लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन सिल्वर शिमरी ड्रेस पहन रखी थी. उन्होंने बालों को खुला रखा था और शिमरी आई मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. 
 



2.Antara Marwah Flaunts Baby Bump at Lakme Fashion Week

Antara Marwah Flaunts Baby Bump at Lakme Fashion Week
2/5

शो में अंतरा को चीयर करने के लिए उनका पूरा परिवार वहां मौजूद था. इसके अलावा अंतरा के हसबैंड मोहित मारवाह भी दर्शकों की लाइन में बैठे अपनी लेडी लव का हौंसला बढ़ाते नजर आए.
 



3.Antara Marwah wows everyone

Antara Marwah wows everyone
3/5

लैक्मे ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंतरा मारवाह की कुछ शानदार फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंतरा के लुक्स पर लोगों की नजरें ठहर गई हैं. नेटिजन्स सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.
 



4.Antara Marwah-Tina Ambani

Antara Marwah-Tina Ambani
4/5

अंतरा मारवाह के बारे में बेहद कम लोग जानते होंगे कि वे बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की पत्नी होने के साथ-साथ टीना अंबानी की भतीजी भी हैं. वहीं, उनके ससुर यानी संदीप मारवाह अनिल कपूर और बोनी कपूर के रिश्तेदार है.
 



5.Antara Marwah Movies

Antara Marwah Movies
5/5

अंतरा ने 20 फरवरी 2018 को मोहित मारवाह से शादी की थी. इस दौरान की कपल की फोटोज भी खूब वायरल हुईं थीं. अंतरा खुद एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने साल 2014 में फिल्म फगली से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, पिछले काफी समय से वे पर्दे की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं.
 



LIVE COVERAGE