trendingPhotosDetailhindi4034284

Dharmendra की पहली पत्नी और बेटियों को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें पूरे परिवार की Unseen फोटो

Dharmendra की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं. बहुत कम ही मौकों पर वो नजर आती हैं.

बॉलीवुड के सदाबहार कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) को फिल्म इंडस्ट्री में ही-मैन के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में फादर्स डे (Father's Day) के मौके पर उनके बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक सोशल मीडिया पर खास तस्वीर पोस्ट कर पिता को विश किया. बॉबी ने अपने बचपन के दिनों की एक फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी और बच्चे मौजूद हैं. बॉबी से साथ सनी भी अक्सर अपने इंस्टा पर कोई ना कोई पुरानी फोटो शेयर करते रहते हैं. 
 

1.Dharmendra first wife and kids 

Dharmendra first wife and kids 
1/6

19 साल की उम्र में धर्मेंद ने प्रकाश कौर से शादी की थी. धर्मेंद्र और प्रकाश के चार बच्‍चे हैं, अजय सिंह (सनी), विजय सिंह (बॉबी), विजेता और अजेता देओल.



2.Dharmendra first wife and daughters

Dharmendra first wife and daughters
2/6

सनी और बॉबी की सगी बहनें अजिता और विजेता देओल मां प्रकाश कौर की तरह हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती हैं. दोनों को कभी किसी फैमिली फंक्‍शन में भी नहीं देखा गया. कहा जाता है कि अब दोनों बहनें कैलिफोर्निया (यूएस) में शिफ्ट हो गई हैं.



3.Dharmendra bond with kids 

Dharmendra bond with kids 
3/6

धर्मेंद के कुल 6 बच्चे हैं. वो सभी से काफी प्यार करते हैं. बॉबी और सनी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पिता और मां के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. 
 



4.Sunny Deol with his grandmother

Sunny Deol with his grandmother
4/6

सनी देओल के साथ इस फोटो में उनकी दादी यानी धर्मेंद्र की मां सतवंत कौर मौजूद हैं. 



5.Sunny and Bobby deol childhood photo

Sunny and Bobby deol childhood photo
5/6

इस फोटो में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ रहे हैं. दोनों भाईयों में काफी प्यार है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. 



6.Prakash Kaur unseen photo

Prakash Kaur unseen photo
6/6

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं. बहुत कम ही ऐसा मौका होता है, जब प्रकाश कौर मीडिया से बातचीत करते हुए दिखाई दी हों. 



LIVE COVERAGE