trendingPhotosDetailhindi4127558

2024 इन Bollywood स्टार्स के लिए रहा खराब, किसी का हुआ तलाक...तो किसी ने झेला ब्रेकअप का दर्द

साल 2024 अब तक कई फिल्मी सितारों के लिए दर्द भरा रहा है. कुछ सेलेब्स का ब्रेकअप हो गया तो कुछ ने तलाक ले लिया है. हाल ही में Hardik Pandya और Natasa Stankovic के Divorce ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

साल 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं, तो कुछ सेलेब्स की शादी हुई तो वहीं कई सेलेब्स पेरेंट्स बने. इन सबके बीच कुछ कपल ऐसे भी रहे जिनका अपने पार्टनर के साथ ब्रेकअप या तलाक (Celebrities Breakup Divorce) हो गया है. हाल ही में इस लिस्ट में नताशा (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी शामिल हो गए हैं. आइए कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जानते है जो साल 2024 में अलग हो गए.

1.Hardik Pandya and Natasa Stankovic divorce

Hardik Pandya and Natasa Stankovic divorce
1/5

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा ने शादी के 4 साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी. दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. हालांकि कपल साथ मिलकर अपने बेटे की देखभाल करेंगे.



2.Arjun Kapoor and Malaika Arora Breakup

Arjun Kapoor and Malaika Arora Breakup
2/5

इस साल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का भी ब्रेकअप हो गया है. कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि कपल अलग हो चुका है. दोनों ने साल 2019 में पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का ऐलान किया था. हालांकि कपल ने खुद अभी ब्रेकअप का ऐलान नहीं किया है.



3.Dalljiet Kaur and Nikhil Patel conflict

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel conflict
3/5

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने साल 2022 में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. फिर वो पति के साथ केन्या चली गईं पर उनकी शादी टिक नहीं पाई. इसी साल दलजीत और निखिल ने भी तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया.



4.Esha Deol and Bharat Takhtani divorce

Esha Deol and Bharat Takhtani divorce
4/5

एक्ट्रेस ईशा देओल ने 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी. इसी साल फरवरी में एक्ट्रेस ने पति से अलग होने की न्यूज दी. कपल ने अपने 11 सालों की शादी को खत्म कर दिया है.



5.Isha Koppikar and Timmy Narang divorce

Isha Koppikar and Timmy Narang divorce
5/5

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने 2024 की शुरुआत में अलग होने की घोषणा की थी. 2009 में कपल शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि दोनों बेटी रिआना की परवरिश साथ में करेंगे. करीबी सूत्रों ने बताया कि आपसी मतभेदों के कारण ही यह रिश्ता टूट गया है.



LIVE COVERAGE