trendingPhotosDetailhindi4106341

बॉलीवुड के ये सितारे होस्ट करते हैं शानदार Diwali पार्टी, करोड़ों खर्च कर फिल्मी सितारों संग मनाते हैं जश्न

जैसा कि साल 2023 की दिवाली इस बार 12 नवंबर को होने वाली है और जिसकी धूम अभी से चारों ओर देखने को मिल रही है. वहीं, बॉलीवुड में भी दिवाली के त्योहार की चमक देखने को मिल रही है.

फिल्म इंडस्ट्री में प्रत्येक धर्म के त्योहार को बेहद धूमधाम से मनाया जाता है. फिर चाहे वो होली हो, ईद हो, गणपति पूजा हो या फिर दिवाली हो, फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारे बढ़ चढ़कर हर त्योहार का हिस्सा बनते हैं. वहीं, जैसा कि साल 2023 की दिवाली इस बार 12 नवंबर को होने वाली है और जिसकी धूम अभी से चारों ओर देखने को मिल रही है. वहीं, बॉलीवुड में भी दिवाली के त्योहार की चमक देखने को मिल रही है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे बड़े सितारें हैं, जो धूमधाम से दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं. इस लिस्ट में कई नामी सितारों के नाम शामिल हैं. 

1.Shah rukh Khan Diwali Party

Shah rukh Khan Diwali Party
1/5

शाहरुख खान का नाम उन कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं, जो बेहतरीन और बड़ी पार्टी के आयोजन के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख खान हर साल अपने फिल्मी दोस्तों और घरवालों के लिए शानदार दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं. अक्सर ही शाहरुख खान की पार्टी में जबरदस्त रौनक देखने को मिलती है और इस दौरान कई नामी सितारें शामिल होते हैं.
 



2.Amitabh Bachchan Diwali Party

Amitabh Bachchan Diwali Party
2/5

दिवाली पार्टी देने में बच्चन परिवार भी सबसे आगे है. अमिताभ बच्चन हर साल अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए बेहतरीन दिवाली पार्टी का आयोजन करते हैं. इस दौरान उनके सभी करीबी दोस्त और परिजन शामिल होते हैं.



3.Sara Ali Khan Grand Diwali Party

Sara Ali Khan Grand Diwali Party
3/5

वहीं, हाल ही में सारा अली खान ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान कई नामी सितारे शामिल हुए थे. सारा अली खान की दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे.



4.Karan Johar

Karan Johar
4/5

करण जौहर का नाम भी लिस्ट में शामिल हैं. करण जौहर एक शानदार होस्ट हैं और वो अपनी बेहतरीन मेजबानी के लिए जाने जाते हैं. फिल्म मेकर को कई बार दिवाली पार्टी से लेकर होली पार्टी का आयोजन करते देखा गया है.



5.Manish Malhotra Grand Diwali Celebration

Manish Malhotra Grand Diwali Celebration
5/5

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने साल 2023 की दिवाली पार्टी का हाल ही में आयोजन किया था. इस दौरान उनकी पार्टी में ऐश्वर्या राय, नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट, सलमान खान, सारा अली खान जैसे कई नामी सितारे शामिल हुए थे.



LIVE COVERAGE