trendingPhotosDetailhindi4031519

Mukesh Ambani ने होने वाली बहू के लिए रखी Arangetram सेरेमनी, इन सितारों ने की शिरकत

Mukesh और Nita Ambani ने अपनी होने वाली बहू Radhika Merchant के लिए Arangetram का आयोजन किया. इस सेरेमनी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बीते दिन यानी 5 जून को अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी (Arangetram) का आयोजन किया. मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World Centre) में ये कार्यक्रम रखा गया जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. इस सेरेमनी में खेल जगत से लेकर फिल्म जगक के लोग शामिल हुए. इस दौरान मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी आकाश अंबानी (Prithvi Ambani) के साथ नजर आए. 
 

1.Mukesh Ambani & Grandson Prithvi

Mukesh Ambani & Grandson Prithvi
1/8

मुकेश अंबानी इस अवसर पर अपने पोते पृथ्वी को गोदी में लिए नजर आए. दोनों ने कुर्ता-पजामा पहन रखा था. मुकेश अंबानी ने मरून कलर का कुर्ता पहना था तो वहीं पृथ्वी ने पिंक कलर का कुर्ता पहन रखा था. इसके बाद आकाश भी पिता और बेटे के साथ पोज देते नजर आए. 



2.Nita Ambani & Mukesh Ambani

Nita Ambani & Mukesh Ambani
2/8

मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ नजर आए. नीता ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी.



3.Ranveer Singh

Ranveer Singh
3/8

एक्टर रणवीर सिंह रेड कलर के कुर्ते में काफी जच रहे थे.  



4.Aamir Khan 

Aamir Khan 
4/8

आमिर खान काफी कैशुअल लुक में नजर आए.



5.Salman Khan

Salman Khan
5/8

ब्लैक सूट में सलमान खान काफी डैशिंग लग रहे थे. 



6.Uddhav Thackeray Family

Uddhav Thackeray Family
6/8

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी और बेटे अंबानी के इस कार्यक्रम में पहुंचे थे. 



7.Radhika Merchant Dance

Radhika Merchant Dance
7/8

राधिका मर्चेंट ने अपनी डांस परफॉरमेंस से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया.  राधिका एक भरतनाट्यम डांसर हैं. वो 8 सालों से ये डांस सीख रही हैं. राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. राधिका मर्चेंट की 2019 में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) से सगाई हुई थी. 



8.What is Arangetram

What is Arangetram
8/8

अरंगेत्रम एक ऐसा क्षण होता है, जब एक युवा क्लासिकल डांसर पहली बार मंच पर प्रस्तुति देता है और अपनी सालों की कड़ी मेहनत का प्रदर्शन करता है.  यह एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब है कि एक क्लासिकल डांसर फॉर्मल ट्रेनिंग पूरी होने के बाद स्टेज पर सबके सामने परफॉर्म करता है. 



LIVE COVERAGE