trendingPhotosDetailhindi4128348

Haseen Dillruba से लेकर Pink तक, Taapsee Pannu की इन 5 फिल्मों को बिल्कुल भी ना करें मिस

Taapsee Pannu सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है.

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने ये मुकाम अपने दम पर हासिल किया है. वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जैसे बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. आज यानी 1 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहीं तापसी पन्नू की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें अगर आपने अभी तक नहीं देखी हैं तो फटाफट निपटा लें.

1.Thappad 

Thappad 
1/5

ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी जो अमेजन प्राइम वीडिया पर स्ट्रीम हो रही है. तापसी पन्नू की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. आप एक्ट्रेस के फैन हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें. 



2.Pink 

Pink 
2/5

तापसी पन्नू के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन नजर आए थे. फिल्म के कुछ सीन इस सभ्य समाज की कड़वी सच्चाई को दिखाते हैं. ये फिल्म हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.



3.Saand ki Aankh

Saand ki Aankh
3/5

इस फिल्म में तापसी पन्नू , भूमि पेडनेकर और प्रकाश झा लीड रोल में हैं. ये शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.



4.Phir Aayi Haseen Dillruba

Phir Aayi Haseen Dillruba
4/5

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए लोग एक्साइटेड हैं. इससे पहले साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर हसीन दिलरुबा रिलीज हुई थी जिसके मिस्ट्री और सस्पेंस ने लोगों का दिल जीत लिया था. 
 



5.Dunki

Dunki
5/5

2023 में आई शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.



LIVE COVERAGE