trendingPhotosDetailhindi4032614

Chiranjeevi ने दी विक्रम की सक्सेस पार्टी, Kamal Haasan और Salman Khan ने लगाए चार चांद, देखें फोटो

Kamal Haasanके खास दोस्त और मेगास्टार Chiranjeevi ने विक्रम फिल्म की सक्सेस पर एक पार्टी का आयोजन किया. इसमें सलमान खान ने भी शिरकत की.

साउथ स्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम (Vikram) सिनेमाघरों पर राज कर रही है. कमाई के मामले में फिल्म ने देश में ही नहीं विदेश के भी बॉक्स ऑफिस (Worldwide Box Office) पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म अब तक 250 करोड़ कमा चुकी है. विक्रम (Vikram) की इसी सफलता की खुशी में कमल हासन (Kamal Haasan) के खास दोस्त और मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने उनके लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज की जिसमें सितारों पहुंचकर चार चांद लगा दिए. फिल्म की सक्सेस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) भी पहुंचे. साथ ही विक्रम के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) भी पार्टी में पहुंचे.

1.Chiranjeevi organized success party of Vikram 

Chiranjeevi organized success party of Vikram 
1/5

मेगा स्टार चिरंजीवी ने बीती रात अपने घर पर फिल्म विक्रम की सफलता के लिए एक शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में कमल हासन के साथ बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी पहुंचे. चिरंजीवी ने इस दौरान सलमान खान और कमल हासन को फूलों का गुलदस्ता देकर वेलकम किया. इसके साथ ही चिरंजीवी ने कमल हासन को एक पर्पल कलर का सिल्क शॉल भी पहनाया. इस दौरान फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज भी मौजूद रहे. 



2.Chiranjeevi shared photo on social media

Chiranjeevi shared photo on social media
2/5

चिरंजीवी ने 'विक्रम' की सक्सेस पार्टी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत ही शानदार, मेरे बेहद पुराने और सम्मानित दोस्त कमल हासन की फिल्म विक्रम के सफल होने की खुशी में ये शाम सजी. जहां मेरे सल्लू भाई, लोकेश समेत कई स्टार्स मेरे घर पहुंचे. मेरे सभी दोस्तों के साथ ये खास पल था. वाकई विक्रम शानदार फिल्म थी. 



3.Vikram is going strong at the box office

Vikram is going strong at the box office
3/5

कमल हासन स्टारर फिल्म विक्रम को लोकेश कंगाराजी ने डायरेक्ट किया है. बॉक्स ऑफिस पर 3 जून 2022 को फिल्म रिलीज हुई थ. उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और महेश बाबू के प्रॉडक्शन में बनी मेजर भी रिलीज हुई थी पर विक्रम ने पहले दिन से ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड अब तक 250 करोड़ तो भारत में 165 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.



4.Vikram is an entertaining action-thriller film 

Vikram is an entertaining action-thriller film 
4/5

फिल्म में कमल हासन एक रिटायर्ड रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने बेटे की मौत का बदला लेता है. वो नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो में एक अंडरकवर ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं.  वहीं इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहद फाजिल भी अहम रोल में दिखे. फिल्म का डायरेक्शन लोकेशन कनगराज ने किया है और कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने प्रोड्यूस किया. इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार सूर्या 5 मिनट के कैमियो रोल में नजर आए हैं. 



5.Kamal Haasan and Chiranjeevi bond

Kamal Haasan and Chiranjeevi bond
5/5

फिल्म स्टार चिरंजीवी और साउथ सुपरस्टार कमल हासन एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी हैं और दोनों के बीच काफी बनती है.



LIVE COVERAGE