trendingPhotosDetailhindi4065090

Deepika Padukone Hot Photos: 3 मिनट में दिखा ऐसा सिजलिंग अवतार, दीवाना बना देंगी 10 तस्वीरें

Deepika Padukone Hot Photos: Pathaan से पहला गाना सामने आते ही दिपिका का धमाकेदार लुक देखने को मिला है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) का गाना 'बेशर्म रंग' (Song Besharam Rang) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बिकिनी लुक देखकर लोग हैरान रह गए हैं. दीपिका ने इस 3 मिनट 13 सेकेंड के गाने में जबरदस्त बोल्डनेस दिखाई है और शाहरुख खान के साथ भी उनकी जोड़ी खूब जमी है. दीपिका-शाहरुख के इस गाने का एक-एक सीन चर्चाओं में है और इसके साथ ही गाने में नजर आए दीपिका के कई सिजलिंग लुक्स (Deepika Padukone Hot Looks) भी वायरल हो रहे हैं.

1.Deepika Padukone Hot Look In Pathaan Song

Deepika Padukone Hot Look In Pathaan Song
1/10

पठान के गाने में दीपिका पादुकोण ने कई धमाकेदार डांस नंबर दिया है. ये डांस एक बीच लोकेशन पर शूट हुआ है जिसमें दीपिका ने जमकर हॉट अदाएं दिखाई हैं.



2.Deepika Padukone Sexy Bikini Avatar

Deepika Padukone Sexy Bikini Avatar
2/10

दीपिका के कई लुक्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. वहीं, नियॉन बिकिनी में दीपिका का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिला है.



3.Deepika Padukone Sizzling Scenes

Deepika Padukone Sizzling Scenes
3/10

दीपिका पादुकोण ने 'बेशर्म रंग' के गाने में शाहरुख खान के बाद जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं और दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को दिवाना बना रही है.



4.Deepika Padukone Bold Outfits In Song

Deepika Padukone Bold Outfits In Song
4/10

'बेशर्म रंग' के 3 मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में दीपिका ने बेहद बोल्ड और स्टाइलिश आउटफिट पहने हैं और उनका ये लुक फैंस को भा गया है.



5.Deepika Padukone Hot Dance Moves

Deepika Padukone Hot Dance Moves
5/10

दीपिका ने 'बेशर्म रंग' में ट्वर्किंग और टैंगो के साथ-साथ कई बेहद हॉट डांस मूव्स किए हैं और वो हर एक सीन में परफेक्ट नजर आ रही हैं.



6.Deepika Padukone And Shah Rukh Khan Song Is A Hit

Deepika Padukone And Shah Rukh Khan Song Is A Hit
6/10

दीपिका का सिजलिंग अंदाज और शाहरुख के साथ उनकी कैमिस्ट्री की वजह है कि ये गाना आते ही हिट हो गया है. महज कुछ घंटों में इस गाने को 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.



7.Fans Excited For Pathaan Release

Fans Excited For Pathaan Release
7/10

'पठान' में दीपिका और शाहरुख के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम रोल में दिखाई देंगे. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है.



8.Deepika Padukone Fans Going Crazy

Deepika Padukone Fans Going Crazy
8/10

'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका का हॉट लुक देखकर फैंस के बीच फिल्म में उनका किरदार देखने के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.



9.Deepika Padukone Role In Pathaan

Deepika Padukone Role In Pathaan
9/10

दीपिका पादुकोण फिल्म पठान में एक्शन अवतार में नजर आएंगी जिसकी झलक टीजर में दिखाई दे चुकी है.



10.Pathaan First Song

Pathaan First Song
10/10

शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म 'पठान' के पहले गाने की डिमांड काफी पहले से हो रही थी और अब फैंस की डिमांड फाइनली पूरी हो गई है.



LIVE COVERAGE