trendingPhotosDetailhindi4077701

Disha Patani से पहले Malaika Arora ने कमर पर दिखाए थे Stretch Marks, इन 6 एक्ट्रेस को मिल चुकी हैं तारीफें

Disha Patani के Stretch Marks बेफिक्री से फ्लॉन्ट करने पर पूरा इंटरनेट दीवाना हो गया है. दिशा से पहले Malaika Arora समेत कई एक्ट्रेस ऐसा कर चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) में स्ट्रेच मार्क्स (Stretch Marks) जमकर फ्लॉन्ट किए थे. वहीं, उन्हें इस बेबाकी पर खूब तारीफें मिली थीं. दिशा की ये बोल्ड फोटो (Bold Photos) सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है. सिर्फ दिशा ही नहीं बल्कि ऐसी बेबाकी पहले ही कई एक्ट्रेस दिखा चुकी हैं. दिशा से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) तक कई एक्ट्रेसेस ऐसे कारनामे से फैंस की तारीफें पा चुकी हैं. ये एक्ट्रेसेस अपने मार्क्स को फ्लॉन्ट करने से कतई नहीं घबराईं और ना ही उन्होंने जजमेंट्स की परवाह की.

1.Disha Patani Flaunts Stretch Marks In Latest Bikini Photo

Disha Patani Flaunts Stretch Marks In Latest Bikini Photo
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी लेटेस्ट बिकिनी सेल्फी में बम पर स्ट्रेच मार्क्स बेबाकी से फ्लॉन्ट किए थे. इस बोल्डनेस के लिए उन्हें जमकर तारीफें मिली थीं.



2.Malaika Arora Flaunts Stretch Marks

Malaika Arora Flaunts Stretch Marks
2/6

दिशा के अलावा बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी अपने स्ट्रेच मार्क्स को छुपाती नहीं हैं. वो कई मौकों पर अपने ब्यूटी मार्क्स जमकर फ्लॉन्ट करती हैं.



3.Amy Jackson Stretch Marks On Baby Bump

Amy Jackson Stretch Marks On Baby Bump
3/6

एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. उन्होंने फोटोशूट में एडिटिंग का इस्तेमाल नहीं किया था.



4.Parineeti Chopra Stretch Marks On Belly

Parineeti Chopra Stretch Marks On Belly
4/6

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर के लिए काफी वजन घटाया है और इसकी वजह से उन्हें ब्यूटी मार्क्स भी मिले हैं. परिणीति अपने स्टेच मार्क्स छुपाना पसंद नहीं करती हैं.



5.Zareen Khan Stretch Marks

Zareen Khan Stretch Marks
5/6

एक्ट्रेस जरीन खान भी अपने स्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट करने की वजह से जमकर तारीफें पा चुकी हैं.



6.Urvashi Dholakia Stretch Marks

Urvashi Dholakia Stretch Marks
6/6

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया 43 की हैं और अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखी हैं. वो अपनी फिटनेस के साथ- साथ स्ट्रेच मार्क्स भी बेबाकी से फ्लॉन्ट करती दिखाई दे चुकी हैं.



LIVE COVERAGE