trendingPhotosDetailhindi4068813

Sacred Games की एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi को बिकिनी में देख उड़े फैंस के होश पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले 'इस्लाम की इज्जत करो'

Elnaaz Norouzi को Sacred Games जैसी कई सीरीज में देखा जा चुका है. वो रील में नहीं बल्कि रियल में भी काफी ग्लैमरस हैं पर वो इस वजह से निशाने पर आ गईं.

Elnaaz Norouzi: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फेमस वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) काफी चर्चा में रही. इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही इसके हर किरदार ने काफी सुर्खियां बटोरी. इस सीरीज में एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी भी नजर आई थीं. ईरान की रहने वाली एलनाज भारत में कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पर वो अपनी फोटोज को लेकर ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. हालांकि उनकी लेटेस्ट फोटो पर बवाल मचा हुआ है. उनपर लोगों ने इस्लाम धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल की फोटो में ब्लैक बिकिनी (Elnaaz Norouzi Bikini Photos) में नजर आईं. लोगों का कहना है कि वो इस्लाम धर्म से हैं और उन्हें ये शोभा नहीं देता है. 

1.Elnaaz Norouzi in Black Bikini

Elnaaz Norouzi in Black Bikini
1/6

एलनाज ने इस फोटो में ब्लैक कलर की बिकनी पहनी है और मिरर के सामने सेल्फी ले रही हैं. खुले बालों के साथ वे अपनी सेक्सी फिगर को फ्लॉनट कर रही हैं. हालांकि कई लोगों ने उन्हें इस्लाम धर्म की याद भी दिलाई है. 



2.Elnaaz Norouzi in Sacred Games

Elnaaz Norouzi in Sacred Games
2/6

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में एलनाज नौरोजी ने जमीला और जोया मिर्जा का किरदार निभाया था. उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटीमेट सीन किया था. 



3.Elnaaz Norouzi web series and films

Elnaaz Norouzi web series and films
3/6

एलनाज नौरोजी Chutzpah, Sangeen और Abhay में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो Hello Charlie और पंजाबी फिल्म Khido Khundi में भी अहम रोल निभा चुकी हैं. वो पाकिसतानी फिल्म Maan Jao Naa में भी नजर आई थीं. 



4.Elnaaz Norouzi hot photos

Elnaaz Norouzi hot photos
4/6

एलनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज पोस्ट कर लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. 



5. Elnaaz Norouzi accuses director Vipul Shah of sexual harassment

 Elnaaz Norouzi accuses director Vipul Shah of sexual harassment
5/6

सेक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे की प्रेमिका के रूप में नजर आ चुकीं ईरानी एक्ट्रेस एल्नाज नोरोजी ने निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. एलनाज का कहना था कि विपुल ने अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में एक रोल के लिए उनका 'ऑडिशन' देते समय उनके प्रति यौन संबंध बनाए थे. हालांकि इस मामले की पड़ताल के बाद विपुल को क्लीन चिट दी जा चुकी है. 



6.Elnaaz Norouzi alleges Sajid Khan for Casting Couch

Elnaaz Norouzi alleges Sajid Khan for Casting Couch
6/6

एलनाज ने एक इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव पर बात की था. उनका ये एक्सपीरियंस फिल्ममेकर साजिद खान से जुड़ा हुआ है जो इन दिनों 'बिग बॉस 16' के घर में हैं. उन्होंने ये भी बताया कि साजिद ने उनसे 'सेक्रेड गेम्स' में काम न करने की सलाह दी थी. वो चाहते थे कि एलनाज़ उनकी फिल्म 'हमशकल्स' में काम करें.



LIVE COVERAGE