trendingPhotosDetailhindi4134009

'हनी सिंह से लेकर शिल्पा राव तक' ने बांधा IIFA Awards में समां, थिरक उठे बॉलीवुड स्टार्स

29 सितंबर को आईफा अवॉर्ड (IIFA Awards 2024) का तीसरा दिन था. इस दौरान शानदार सिंगर्स ने आईफा अवॉर्ड्स में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है.

29 सितंबर को आईफा अवॉर्ड का तीसरा दिन था. इस मौके पर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने शिरकत की थी. अवॉर्ड शो के तीसरे दिन कई सिंगर्स ने परफॉर्म किया है और उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया. तो चलिए एक नजर डालते हैं इन कलाकारों की परफॉर्मेंस पर.

1.Shilpa Rao

Shilpa Rao
1/4

आईफा अवॉर्ड में शानदार  सिंगर शिल्पा राव रेड मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने गानों पर परफॉर्म किया और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)



2.Honey Singh

Honey Singh
2/4

रैपर और सिंगर हनी सिंह ने भी आईफा अवॉर्ड्स में अपनी शानदार परफॉर्म दी. इस दौरान वह ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए. इसके साथ ही उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की शिमर जैकेट पहनी थी. सिंगर ने अपने गानों पर परफॉर्म करते हुए दर्शकों और बॉलीवुड स्टार्स का मनोरंजन किया. 



3.Shankar Ehsaan Loy

Shankar Ehsaan Loy
3/4

इसके अलावा सिंगर्स शंकर एहसान लॉय ने भी लाइव परफॉर्मेंस दी है. इस दौरान उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जब उनके गानों पर दर्शक और बॉलीवुड स्टार्स डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)



4.Karan Aujla, Siddhant Chaturvedi

Karan Aujla, Siddhant Chaturvedi
4/4

वहीं सिंगर करण औजला को ट्रेंडसेटर ऑफ द ईयर के लिए शोभा रियलिटी आईफा अवॉर्ड 2024 से नवाजा गया. इस दौरान सिंगर ने अपना तौबा तौबा सॉन्ग भी गाया और उनके गाने पर सिद्धांत चतुर्वेदी डांस करते हुए नजर आए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)



LIVE COVERAGE