trendingPhotosDetailhindi4040128

Ileana D'cruz Bikini Photos: बेहद बोल्ड हैं Katrina Kaif की 'भाभी', इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Ileana D'cruz Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बर्थडे सेलीब्रेशन की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वहीं, इन फोटोज के सामने आने के बाद एक और बात चर्चाओं में आई है कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज असल में कटरीना की भाभी हैं. हाल ही में कटरीना के बर्थडे से इलियाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर जाहिर हो रहा है कि कटरीना की 'होने वाली भाभी' वाकई बेहद हॉट हैं. इन फोटोज में इलियाना बिकिनी में नजर आ रही हैं.

इलियाना डिक्रूज कटरीना के बर्थडे पर अपने लिव-इन पार्टनर सबैस्चियन के साथ मालदीव पहुंची हैं. इस दौरान वो अपनी होने वाली ननद के साथ मिलकर जमकर मस्ती करती दिखाई दी हैं. वहीं, इस ट्रिप के दौरान इलियाना की कई हंसती मुस्कुराती तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर जाहिर है कि कटरीना के साथ उनकी बॉन्डिंग कितन शानदार है.

1.Ileana Dcruz Bikini Photos

Ileana Dcruz Bikini Photos
1/9

इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटोज में वो ब्लैक और रेड कलर की प्रिंटेड बिकिनी में दिखाई दे रही हैं.



2.Ileana Dcruz Beach Vacation

Ileana Dcruz Beach Vacation
2/9

इलियाना की ये तस्वीरें देखकर जाहिर है कि वो किसी समुंदर के किनारे लेटी हुई धूप सेंक रही हैं. उनके चेहरे पर एक खूबसूरत टैन भी नजर आ रहा है.



3.Ileana Dcruz Selfie Shoot

Ileana Dcruz Selfie Shoot
3/9

इन फोटोज में इलियाना बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं और अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस सेल्फी फोटोशूट में काले रंग का स्टाइलिश सनग्लास भी पहना हुआ है.



4.Ileana Dcruz Flaunts Fit Body

Ileana Dcruz Flaunts Fit Body
4/9

इलियाना बॉलीवुड की सबसे हॉट और सुपरफिट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. यही वजह है कि वो अपना फिगर फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं मिस करती हैं.



5.Ileana Dcruz Fans Going Crazy

Ileana Dcruz Fans Going Crazy
5/9

इलियाना डिक्रूज की ये फोटोज इंटरनेट पर हलचल मचाती दिखाई दे रही हैं. फैंस उनके इस बोल्ड और सिजलिंग अंदाज पर क्रेजी हुए जा रहे हैं.



6.Ileana Dcruz On Katrina Kaif Birthday

Ileana Dcruz On Katrina Kaif Birthday
6/9

इलियाना कटरीना कैफ के भाई Sebastian Laurent Michel को डेट कर रही हैं. सबैस्चियन और इलियाना लिव-इन पार्टनर हैं और हाल ही में वो अपनी होने वाली ननद का बर्थडे मनाने मालदीव पहुंची हैं.



7.Ileana Dcruz Live In Partner

Ileana Dcruz Live In Partner
7/9

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलियाना के पार्टनर एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और वो इलियाना की बेहद हॉट तस्वीरें क्लिक करते दिखाई दे जाते हैं.



8.Ileana Dcruz Boldness

Ileana Dcruz Boldness
8/9

इलियाना भले ही बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं लेकिन कई बार वो अपने बढ़े हुए वजन और खूबसूरत इम्परफेक्ट बॉडी को शानदार तरीके से फ्लॉन्ट करने से भी नहीं हिचकिचाई हैं.



9.Ileana Dcruz Career From South Cinema To Bollywood

Ileana Dcruz Career From South Cinema To Bollywood
9/9

इलियाना ने साउथ सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, अब वो बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना चुकी हैं.



LIVE COVERAGE