trendingPhotosDetailhindi4095045

Janhvi Kapoor और Varun Dhawan के सिजलिंग फोटोशूट ने मचाया बवाल, जमकर हो गए ट्रोल

Janhvi Kapoor और Varun Dhawan ने अपनी फिल्म 'Bawaal' के प्रमोशन के लिए रोमांटिक फोटोशूट कराया. इन फोटोज में उनकी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री दिखने को मिल रही है.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'बवाल' (Bawaal) 21 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री (Janhvi Kapoor Varun Dhawan photos) की उनके फैन भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस बीच, वरुण और जाह्नवी का एक सिजलिंग फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

1.Janhvi Kapoor Varun Dhawan film

Janhvi Kapoor Varun Dhawan film
1/5

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार अपनी फिल्म बवाल को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. 
 



2.Janhvi Kapoor Varun Dhawan hot photoshoot

Janhvi Kapoor Varun Dhawan hot photoshoot
2/5

फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ने एक हॉट फोटोशूट कराया. उनकी सिजलिंग जोड़ी ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.
 



3.Janhvi Kapoor-Varun Dhawan romantic chemistry

Janhvi Kapoor-Varun Dhawan romantic chemistry
3/5

फिल्म में दोनों पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं. इस फोटोशूट में भी उनका रोमांटिक अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए. 
 



4.Varun Dhawan trolled

Varun Dhawan trolled
4/5

फैंस उनकी फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं पर कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि उनकी जोड़ी पर्दे पर अच्छी नहीं लग रही है. 



5.Varun Dhawan Janhvi Kapoor look

Varun Dhawan Janhvi Kapoor look
5/5

इस फोटोशूट में जाह्नवी कपूर हॉट ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही थीं. वहीं वरुण काफी डैपर लग रहे थे. दोनों का लुक सिंपल पर काफी सिजलिंग है. 



LIVE COVERAGE