trendingPhotosDetailhindi4095478

Kangana Ranaut के घर जल्द गूंजने वाली हैं किलकारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की गोद भराई रस्म की खूबसूरत झलक

Kangana Ranaut और उनका परिवार जल्द ही नए महमान का स्वागत करने वाला है. एक्ट्रेस के भाई अक्षत रनौत की वाइफ रितु जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के परिवार में जल्द खुशियां आने वाली हैं. उनके भाई अक्षत रनौत (Kangana Ranaut brother Akshat) की पत्नी रितु रनौत मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में उनकी गोद भराई के जश्न की कुछ शानदार फोटोज शेयर की हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस का पूरा परिवार साथ नजर आया. गुलाबी रेशम की साड़ी में कंगना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) पर इस फंक्शन की फोटो साझा की हैं. आप भी देखें फोटोज. 

1.Kangana Ranaut family celebration

Kangana Ranaut family celebration
1/6

कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशी का माहौल है. एक्ट्रेस के घर जल्द ही नन्हीं किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर गोद भराई रस्म की फोटोज भी शेयर की है. इस दौरान पूरा रनौत परिवार साथ नजर आया. 



2.Kangana Ranaut sister-in-law Ritu Ranaut Godbharai

Kangana Ranaut sister-in-law Ritu Ranaut Godbharai
2/6

कंगना के भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ने अपनी भाभी रितु रनौत की गोद भराई सेरेमनी की शानदार फोटोज शेयर की हैं. 



3.Kangana Ranaut saree look

Kangana Ranaut saree look
3/6

कंगना अपनी भाभी की गोद भराई की रस्म में मैजेंटा कलर की साड़ी में नजर आईंं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं. वहीं वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

 



4.Kangana Ranaut dances in function

Kangana Ranaut dances in function
4/6

समारोह में कंगना रनौत ने जमकर डांस किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी भाभी को गिफ्ट्स भी दिए हैं. फोटोज में कंगना रनौत की मां और बहन भी नजर आ रही हैं. 



5.Kangana Ranaut mother

Kangana Ranaut mother
5/6

इस दौरान एक्ट्रेस अपनी मां के साथ भी नजर आईं. पूरा रनौत परिवार काफी खुश नजर आ रहा था. एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.



6.Kangana Ranaut brother & sister in law

Kangana Ranaut brother & sister in law
6/6

कंगना रनौत के भाई अक्षत और रितु ने नवंबर साल 2020 में शादी की थी. दोनों की शादी मनाली में हुई थी. अब तीन साल बाद कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं.



LIVE COVERAGE