trendingPhotosDetailhindi4056036

Karwa Chauth Vrat नहीं रखूंगी, पागल नहीं हूं... Kareena से Twinkle Khanna तक विवादित बयान पर ट्रोल हुईं ये तीन एक्ट्रेस

Bollywood की कई ऐसी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो Karwa Chauth का व्रत नहीं रखती हैं. यही नहीं कई ने तो इसे लेकर विवादित बयान तक दे डाला है.

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स से लेकर कई टीवी सेलेब्स ने 13 अक्टूबर को करवा चौथ मनाया है. इसके लेकर बी-टाउन की हसीनाओं में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. कई एक्ट्रेसेस ने अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है और फोटोज शेयर की. हालांकि कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जो ये व्रत नहीं रखती हैं. यही नहीं कई ने तो इस त्योहार का मजाक उड़ाया है और करवाचौथ व्रत को लेकर दिए विवादित बयान (Controversial Statements on Karwa Chauth) को लेकर बुरी तरह से फंस भी चुकी हैं. आईए बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेसेस. 

1.Kareena Kapoor Controversial Statement on Karwa Chauth

Kareena Kapoor Controversial Statement on Karwa Chauth
1/4

एक्ट्रेस करीना कपूर खान करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं. करीना ने एक बार कहा था कि उन्हें अपने पति के लिए प्यार साबित करने के लिए करवाचौथ का व्रत रखने की कोई जरूरत नहीं है. करीना का कहना है कि वो भूखे नहीं रह सकती हैं. उनका कहना था कि वो इस दिन व्रत रखने की बजाय खाने-पीने और खुद को काम में बिजी रखते हुए समय बिताना ज्यादा पसंद करती हैं. 



2.Twinkle Khanna Controversial Statement on Karwa Chauth

Twinkle Khanna Controversial Statement on Karwa Chauth
2/4

अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी इस त्योहार को लेकर विवादित बयान दे चुकी हैं. ट्विंकल का मानना है कि पत्नी के भूखे रहने से पति की उम्र नहीं बढ़ती है. कुछ साल पहले ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'आजकल जहां लोग 40 की उम्र में दूसरी शादी कर लेते हैं, तो पहले पति के लिए फास्ट रखने से क्या फायदा? जब उनके साथ जिंदगी भर साथ रहना ही नहीं.' ट्विंकल खन्ना ने बाद में आंकड़े शेयर करते हुए पोस्ट किया था कि 100 देश ऐसे हैं, जहां पुरुष बिना व्रत रखे भी भारतीय पुरुषों से अधिक जीते हैं. 



3.Ratna Pathak Shah Statement on Karwa Chauth

Ratna Pathak Shah Statement on Karwa Chauth
3/4

नसीरुद्दीन शाह की पत्नी और एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू में व्रत रखने वाली महिलाओं को पागल बता डाला था. रत्ना पाठक शाह अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अंधविश्वास और रूढ़िवादी सोच पर बात कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने करवा चौथ पर्व को ही अंधविश्वास बता डाल है. पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वो पति की सलामती के लिए व्रत रखती हैं तो रत्ना ने कहा- 'मैं क्या पागल हूं, जो ऐसे व्रत करूंगी? ये हैरानी की बात है कि पढ़ी लिखी महिलाएं भी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं'.



4.Deepika Padukone not kept fast on Karwa Chauth

Deepika Padukone not kept fast on Karwa Chauth
4/4

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की है जो सिंधी परिवार से आते हैं. हालांकि दीपिका इस व्रत को नहीं रखती हैं. दीपिका का मानना है कि आपस में प्यार बनाए रखने के लिए व्रत रखने से ज्यादा एक दूसरे का साथ देना ज्यादा जरूरी होता है. 



LIVE COVERAGE