trendingPhotosDetailhindi4028068

Khushi Kapoor ने गोल्डन ड्रेस में दिया किलर लुक, फोटो पर फिदा हुए फैंस

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी Khushi Kapoor अक्सर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

डीएनए हिंदी: श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपनी मां और बड़ी बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से खूबसूरती के मामले से कम नहीं हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. खुशी कपूर ने हाल ही में गोल्डन कलर के बैकलेस गाउन को पहनकर फोटो शेयर की जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनका ये लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं.

1.गोल्डन बैकलेस ड्रेस में लग रही बोल्ड

गोल्डन बैकलेस ड्रेस में लग रही बोल्ड
1/8

खुशी कपूर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है. उन्होंने गोल्डन ड्रेस पहनी है जो बैकलेस हैं. वहीं विंग्ड आईलाइनर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 



2.'द आर्चीज' फिल्म से करेंगी डेब्यू

'द आर्चीज' फिल्म से करेंगी डेब्यू
2/8

खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं. ये इनकी डेब्यू फिल्म है. 



3.2 और स्टारकिड्स करेंगे डेब्यू

2 और स्टारकिड्स करेंगे डेब्यू
3/8

'द आर्चीज' फिल्म से खुशी कपूर के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू करने जा रहे हैं. तीनों इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. 



4.बड़ी बहन को खूबसूरती में देती हैं टक्कर 

बड़ी बहन को खूबसूरती में देती हैं टक्कर 
4/8

खुशी कपूर, श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी हैं और जाह्नवी की छोटी बहन हैं. हालांकि खुशी लुक के मामले में बड़ी बहन को खूब टक्कर देती हैं. 



5.जबरदस्त फैन फॉलोइंग 

जबरदस्त फैन फॉलोइंग 
5/8

खुशी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही फेमस हो गईं थी. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं. कई लोगों को तो खुशी जाह्नवी से भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. 
 



6.कमाल का है ड्रेसिंग सेंस 

कमाल का है ड्रेसिंग सेंस 
6/8

खुशी कपूर रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बेहद ही कमाल है. 



7.मां के जाने के बाद दोनों बनी एक दूसरे का सहारा

मां के जाने के बाद दोनों बनी एक दूसरे का सहारा
7/8

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद दोनों बेटियां सदमे में थी. दोनों एक दूसरे का सहारा बनीं. खुशी और जाह्नवी अक्सर एक साथ स्पॉट होती हैं और एक दूसरे का ध्यान रखती हुई नजर आती हैं.  
 



8.बॉलीवुड में जगह बना चुकी हैं बड़ी बहन जाह्नवी

बॉलीवुड में जगह बना चुकी हैं बड़ी बहन जाह्नवी
8/8

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें उन्होंने ‘मिली और गुड लक’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके साथ ही वो राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ में दिखाई देंगी. वो आखिरी बार 'रूही' और 'गुंजन सक्सेना' में नजर आई थीं.  
 



LIVE COVERAGE