trendingPhotosDetailhindi4033977

Kiara Advani का ये फोटोशूट आपको कर देगा दीवाना, सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं फोटो

Kiara Advani की ड्रेस बहुत खूबसूरत होती हैं. वो हर इवेंट पर एक अलग लुक में नजर आती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर. यही नहीं एक्ट्रेस की फिल्में भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं फिर चाहे उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) हो या उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyoo). सोशल मीडिया पर कियारा छाई हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक को लेकर तो छाई रहती ही हैं. वो आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं जिसके लिए वो नए नए लुक में नजर आती रहती हैं. 

1.Kiara Advani sizzling look at an award show

Kiara Advani sizzling look at an award show
1/6

कियारा आडवाणी हाल ही में फेमिना के एक इवेंट में शामिल हुई जहां उनके लुक ने फैंस को दीवाना बना लिया है. पर्पल कलर के हॉल्टर नेक गाउन में वो कमाल की लग रही हैं.



2.Kiara Advani promoting Jug Jug Jiyoo

Kiara Advani promoting Jug Jug Jiyoo
2/6

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. उनके साथ फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं. 
 



3.Kiara film Bhool Bhulaiyaa 2 was major hit

Kiara film Bhool Bhulaiyaa 2 was major hit
3/6

कियारा की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ जबरदस्त हिट रही है और ये अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. फिल्म ने अब तक 175 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 



4.Kiara relationship with sidharth 

Kiara relationship with sidharth 
4/6

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अफेयर की खबरों के बारे में खुलकर अपनी बात रखी है. कियारा ऐसी अफवाहों से हैरान हैं और जानना चाहती हैं कि आखिर कौन है जो इस तरह की खबर फैला रहा है. 



5.Kiara Advani upcoming films 

Kiara Advani upcoming films 
5/6

कियारा आडवाणी इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. कियारा ‘गोविंदा नाम मेरा’ और इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रही हैं. इसके अलावा ‘थैंक गॉड, ‘योद्धा’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी फिल्में भी कर रही हैं.



6.Kiara earning 

Kiara earning 
6/6

2022 में कियारा की कुल नेटवर्थ 23 करोड़ है. कियारा अपनी हर फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ चार्ज करती हैं. उन्हें कबीर सिंह के लिए 3 करोड़ रुपये फीस के रूप में मिले थे. अगर 'जुगजुग जियो' एक हिट फिल्म जाती है तो वे अपनी एक्टिंग के लिए 5 से 6 करोड़ रुपये लेना शुरु कर सकती हैं. इसके अलावा वे हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपये लेती हैं. फिलहाल वो 6 ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं. 



LIVE COVERAGE