trendingPhotosDetailhindi4076777

Kiara Advani Sidharth Malhotra: शादी के बाद रोमांटिक हुआ न्यूली वेड कपल, सामने आई प्यारी फोटोज 

Kiara और Sidharth की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद लगातार उनकी फोटोज सामने आ रही हैं जिसे देख फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे.

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड का न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी से लेकर रिसेप्शन (Kiara Advani-Sidharth Malhotra reception) तक की खबरों और फोटोज का काफी बज रहा. शादी के उनका हर लुक हिट रहा जिसमें से एक रिस्प्शन लुक भी था. इसी बीच दोनों की रोमांटिक फोटो सामने आई है जिसे देख फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

1.Sidharth Malhotra gives Kiara Advani a sweet kiss 

Sidharth Malhotra gives Kiara Advani a sweet kiss 
1/5

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मुंबई शादी के रिसेप्शन में रोमांटिक पोज देते हुए कुछ प्यारी फोटोज शेयर की. सिद्धार्थ धीरे से कियारा के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं.



2.Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding reception

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding reception
2/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 12 फरवरी को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था. इसमें कई जाने माने सितारे मौजूद थे. 
 



3.Kiara Advani reception look viral 

Kiara Advani reception look viral 
3/5

कियारा आडवाणी के रिसेप्शन के लुक की काफी चर्चा रही. ब्लैक और व्हाइट कलर के गाउन में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इसके साथ स्टेटमेंट डायमंड और एमराल्ड नेकलेस सेट पहनकर अपने लुक को पूरा किया. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक शिमरी ब्लैक सूट चुना था.



4.Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding look 

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding look 
4/5

कियारा आडवाणी ने शादी में ब्लश पिंक ब्राइडल लहंगा पहना था जिसमें स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े हुए थे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बेज शेरवानी शादी के लिए परफेक्ट आउटफिट रही.



5.Sidharth Malhotra and Kiara Advani viral photos 

Sidharth Malhotra and Kiara Advani viral photos 
5/5

कियारा सिद्धार्थ के शादी के बाद के एयरपोर्ट लुक भी काफी चर्चा में रहे. कपल एकदम सिंपल दिखा पर फिर भी उन्होंने फैंस को अपने लुक से दीवाना बना लिया. 



LIVE COVERAGE