trendingPhotosDetailhindi4076446

Kiara-Sidharth wedding outfit: 200 कारीगर, 3700 घंटे और 30,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल, कुछ इस तरह तैयार हुआ था नायाब शादी का जोड़ा

Kiara Advani-Sidharth Malhotra की शादी के चर्चे अब भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कपल का वेडिंग लुक भी डीकोड हो गया है. जानें हर एक डिटेल.

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बीते 7 फरवरी को शादी कर ली है. करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में कपल ने बड़ी ही धूमधाम के साथ सात फेरे लिए. दोनों की शादी की काफी चर्चा रही है. शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया जिसमें उनके आउटफिट को देख लोगों का दिल आ गया है. वहीं अब एक्ट्रेस के ब्राइडेल लहंगे को लेकर डिटेल सामने आई हैं.
 

1.Kiara Sidharth wedding outfit designer

Kiara Sidharth wedding outfit designer
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का आउटफिट फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. कियारा एक कस्टम एब्रोयड्री और रोज कलर के मनीष मल्होत्रा लहंगे में दिखीं तो वहीं सिद्धार्थ का भी लुक काफी रॉयल था. 



2.200 artisans worked on Kiara Sidharth outfit 

200 artisans worked on Kiara Sidharth outfit 
2/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के इस बेहद खूबसूरत आउटफिट को बनाने के लिए 200 करीगर काम पर लगे थे. उनका ये वेडिंग आउटफिट उन्हीं के खूबसूरत रिश्त और प्यार को दर्शाता है.  



3.6700 hours on making Kiara outfit 

6700 hours on making Kiara outfit 
3/5

जहां एक तरफ पिंक लहंगे में कियारा खूबसूरत नजर आईं वहीं, दूसरी तरफ गोल्डन शेरवानी और पगड़ी में सिद्धार्थ का लुक भी जबरदस्त था. हालांकि कियारा के आउटफिट को बनाने में 6700 घंटे यानी करीब 279 दिन लगे तो वहीं सिद्धार्थ की शेरवानी को बनाने में 3000 घंटे यानी 125 दिन लगे.



4.Kiara Advani heavy emerald jewelry

Kiara Advani heavy emerald jewelry
4/5

मनीष मल्होत्रा ने ही एक्ट्रेस की ज्वेलरी को डिजाइन किया था. जाम्बियन पन्ना से बना खास ब्राइडल सेट देख किसी का भी दिल इसपर आ जाएगा.



5.30,000 Lush Swarovski crystals embellished in outfit

30,000 Lush Swarovski crystals embellished in outfit
5/5

30,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल की चमक ने कपल के आउटफिट में चार चांद लगा दिए थे. दोनों का वेडिंग लुक सालों साल तक लोगों के जहन में बसा रहेगा.



LIVE COVERAGE