trendingPhotosDetailhindi4071395

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding की पहली झलक वायरल, जानें डेट, वेन्यू से लेकर मेहमानों तक की पूरी डिटेल

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आ गई हैं और अब तो शादी वाले घर की सजावट भी हो गई है.

केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, हाल ही में दोनों के शादी वाले घरों की सजावट का वीडियो सामने आने के बाद जाहिर है कि घरवालों ने रस्में (KL Rahul Athiya Shetty Wedding Details) शुरू कर दी हैं. हम आपको घर की सजावट तो दिखाएंगे ही लेकिन इसके साथ ही शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स भी देंगी, जिसमें प्री-वेडिंग रस्मों से लेकर शादी डेट और मेहमानों की लिस्ट तक शामिल है. क्रिकेट और बॉलीवुड के कई सितारे इस शादी की तैयारियां कर रहे हैं.

1.KL Rahul Athiya Shetty Wedding Decoration

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Decoration
1/6

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां देखने को मिल रही हैं. बताया जा रहा है कि पाली हिल वाले घर को लाइटों से सजा दिया गया है. पूरी बिल्डिंग जगमगा रही है.



2.KL Rahul Athiya Shetty Wedding Date

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Date
2/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को होगी जिसमें दोनों सात फेरे लेंगे. हालांकि, अभी तक उनकी आउटफिट से जुड़ी डिटेल्स सामने नहीं आई है.



3.KL Rahul Athiya Shetty Wedding Venue

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Venue
3/6

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी की पसंद की जगह पर होगी. बताया जा रहा है कि वेडिंग के लिए शेट्टी परिवार के खंडाला वाले बंगले के तैयार कर दिया गया है.



4.KL Rahul Athiya Shetty Wedding Rituals

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Rituals
4/6

राहुल और अथिया की शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होंगी. हल्दी, संगीत और मेहंदी सेरेमनी की रस्में शुरू हो जाएंगी.



5.KL Rahul Athiya Shetty Wedding Guests

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Guests
5/6

राहुल और अथिया की शादी में आने वाले मेहमानों की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे. इसमें क्रिकेटर धोनी के अलावा क्रिकेट की दुनिया के कई सेलेब्स शामिल होंगे. इस वेडिंग में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी गेस्ट के तौर पर आएंगे.



6.KL Rahul Athiya Shetty Love Story

KL Rahul Athiya Shetty Love Story
6/6

अथिया शेट्टी और केएल राहुल साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर अपना प्यार जगजाहिर कर दिया था.



LIVE COVERAGE