trendingPhotosDetailhindi4072307

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बेहद खास है अथिया शेट्टी का जोड़ा, 416 दिनों में बनकर हुआ था तैयार

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की पहली तस्वीरें आ गई हैं. कपल अपने शादी के आउटफिट में शानदार लग रहे हैं.

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए. उनकी पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों एक साथ शानदार लग रहे हैं.

1.KL Rahul-Athiya Shetty look stunning together

KL Rahul-Athiya Shetty look stunning together
1/5

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एकट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी कर ली है. शादी के बाद नए नवेले दूल्हा दुल्हन की तस्वीर भी सामने आ गई है. अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की है जिसमें दुल्हन बनीं एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 



2.KL Rahul-Athiya Shetty relationship

KL Rahul-Athiya Shetty relationship
2/5

केएल राहुल और अथिया ने शुरुआत में अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था लेकिन पिछले कुछ महीनों में वो एक दूसरे के साथ नजर आ जाते थे. साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते रहते थे. 



3.Athiya Shetty beautiful pink wedding lehenga

Athiya Shetty beautiful pink wedding lehenga
3/5

दुल्हन बनी अथिया शेट्टी ने फेरों के लिए पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसे अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है. Pinkvilla की खबर के मुताबिक अथिया शेट्टी का चिकनकारी शादी का लहंगा पूरी तरह से हाथ से बना हुआ है. इसे रेशम और जरदोजी के काम के साथ बनाया गया है. इसे बनाने में लगभग 10000 घंटे लगे, यानी इस खूबसूरत शादी के लहंगे को बनाने में 416 दिन लगे थे. 



4.Athiya Shetty heavy jewellery

Athiya Shetty heavy jewellery
4/5

अथिया ने पिंक कलर के लहंगे को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए एक बड़ा सा नेकलेस पहना था. साथ ही मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीके से लुक को पूरा किया था. उनके कलीरे भी काफी खूबसूरत और सिंपल थे. 



5.KL Rahul embroidered sherwani

KL Rahul embroidered sherwani
5/5

वहीं केएल राहुल ने लाइट कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा था. 



LIVE COVERAGE