trendingPhotosDetailhindi4025694

Jayeshbhai Jordar: गांव की छोरी का बोल्ड अंदाज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, बॉडी शेमिंग पर नहीं देती ध्यान

Ranveer Singh की फिल्म Jayeshbhai Jordaar आज रिलीज हो गई है. फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) आज रिलीज हो गई है. फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं. किसी को ये फिल्म काफी पसंद आई तो किसी को फिल्म फीकी लगी. स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर की पत्नी मुद्रा पटेल का किरदार तेलुगु मूवी अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) निभा रही हैं. रील लाइफ में बेहद सीधी-सादी महिला के किरदार में नजर आ रहीं शालिनी रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं.

1.फिल्म में फैंस को पसंद आई रणनीर शालिनी की केमेस्ट्री

फिल्म में फैंस को पसंद आई रणनीर शालिनी की केमेस्ट्री
1/10

जयेशभाई जोरदार फिल्म में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की केमिस्ट्री देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. लोगों को शालिनी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. 
 



2.'अर्जुन रेड्डी' में बनी थी डॉक्टर प्रीति

'अर्जुन रेड्डी' में बनी थी डॉक्टर प्रीति
2/10

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) के करियर की शुरुआत 5 साल पहले 2017 में हुई थी. उन्होंने  साउथ फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) में विजय देवरकोंडा की प्रेमिका डॉक्टर प्रीति शेट्टी का किरदार निभाया था.
 



3.अब तक 10 फिल्मों और वेब सीरिज में किया काम

अब तक 10 फिल्मों और वेब सीरिज में किया काम
3/10

शालिनी पांडे ने वेब सीरिज 'बमफाड़' में भी काम किया है. उन्होंने महानती, मेरी निम्मो, 118, 100% कधल, गोरिल्ला, निशब्दम, इद्दारी लोकम ओकाते और साइलेंस जैसी फिल्मों में काम किया है. जयेशभाई जोरदार के बाद शालिनी जल्द ही फिल्म महराजा में नजर आएंगी.  



4.मध्य प्रदेश में जन्मी हैं एक्ट्रेस

मध्य प्रदेश में जन्मी हैं एक्ट्रेस
4/10

जबलपुर में 23 सितंबर 1993 को पैदा हुई शालिनी ने जबलपुर के क्राइस्‍ट चर्च गर्ल्‍स हायर सेकेंडरी स्‍कूल से पढ़ाई की. बाद में कंप्‍यूटर साइंस एंड इलेक्‍ट्रानिक्‍स से बी-टेक की डिग्री प्राप्त की थी. उनकी मां एक प्रशिक्षित कर्नाटक गायिका हैं. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान वो एक थिएटर ग्रुप में शामिल हो गईं और फिर कई नाटकों में अभिनय किया. 
 



5.घर के भागकर पूरा किया एक्टिंग का सपना

घर के भागकर पूरा किया एक्टिंग का सपना
5/10

शालिनी ने बताया था कि उनके पिता उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थे और चाहते थे कि वो एक कंपनी में इंजीनियर के रूप में काम करें. एक इंटरव्यू में शालिनी ने बताया कि वो लंबे वक्त से अपने पिता को मनाने में जुटी थी, लेकिन उनके पिता अपनी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की अनुमति नहीं दे रहे थे.ऐसे में जब शालिनी पांडे अपने पिता को मना- मना कर थक गई तब उन्होंने घर से भागने का फैसला किया. अब उनके माता- पिता ने उन्हें माफ कर दिया है, और वो अब उनपर प्राउड फील करते हैं.
 



6.टीवी में भी नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

टीवी में भी नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
6/10

शालिनी सोनी टीवी सीरीज जैसे ‘मन में है विश्वास’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ में नजर आ चुकी हैं. 
 



7.अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ करना चाहती हैं काम

अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ करना चाहती हैं काम
7/10

शालिनी का सपना महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ परफॉर्म करना है. वो कहती हैं कि रोल भले ही सिर्फ पांच मिनट के लिए ही क्यों न हो. 



8.सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
8/10

फिल्म जयेशभाई जोरदार में शालिनी काफी सिंपल नजर आ रही हैं पर असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. 
 



9.मिल चुका है बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड

मिल चुका है बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड
9/10

शालिनी को साल 2017 में जी गोल्डन अवार्ड्स में अर्जुन रेड्डी के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. वो माधुरी दिक्षित, श्रीदावी, काजोल, कंगना रनौत और वहीदा रहमान की फैन हैं. 
 



10. बॉडी शेमिंग जैसी बातों पर नहीं दिया ध्यान

 बॉडी शेमिंग जैसी बातों पर नहीं दिया ध्यान
10/10

शालिनी पांडे कहती हैं कि उन्हें हमेशा से अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और उन्होंने कभी बॉडी शेमिंग (Body Shaming) जैसी बातों पर ध्यान नहीं दिया. उनके करियर की सबसे मशहूर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के दौरान भी अपने वजन को लेकर काफी कुछ सुना था लेकिन, शालिनी कहती हैं कि मैंने कभी  इस ओर ध्यान नहीं दिया कि लोग मेरी बॉडी के बारे में क्या कह रहे हैं. मैं हमेशा से फिजिकल फिटनेस के जिस भी स्टेज में रही हूं उसे स्वीकार किया है और किसी खास तरीके की फिजिक या फिगर के लिए खुद को तकलीफ नहीं दी. 



LIVE COVERAGE