trendingPhotosDetailhindi4102990

Mahira Khan की दूसरी शादी में मां बनीं हीरो, एक्ट्रेस ने बताया अम्मी का कारनामा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan की शादी की चर्चा इन दिनों काफी है. हाल ही में उन्होंने दूसरा निकाह किया जिसकी फोटो वो आए दिन शेयर कर रही हैं.

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने 1 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सलीम करीम (Mahira Khan married Salim Kareem) से शादी कर ली. एक्ट्रेस ने अपने निकाह की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. दुल्हन बनीं माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अब शादी के चार दिन बाद प्री वेडिंग (Mahira Khan pre wedding photos) फोटो भी पोस्ट की हैं. साथ ही बेहद खास नोट भी लिखा है.

1.Mahira Khan posts pre-wedding pics

Mahira Khan posts pre-wedding pics
1/6

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार शादी की. उन्होंने अपनी शादी की कई फोटोज शेयर की. अब एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत प्री वेडिंग फोटोज को भी शेयर कर दिया है. 



2.Mahira Khan haldi ceremony

Mahira Khan haldi ceremony
2/6

इस फोटो में माहिरा खान येलो कलर के सलवार सूट में नजर आईं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. हाथों में हरी चूड़ियों से महिरा के लुक में चार चांद लग गए हैं.  



3.Mahira Khan special note for her family

Mahira Khan special note for her family
3/6

माहिरा खान ने फोटोज के साथ एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनकी मां की इच्छा थी कि उनकी शादी के दिन की शुरुआत दुआ के साथ हो और ये बिल्कुल वैसा ही हुआ जैसा वो चाहती थीं.



4.Mahira Khan special words

Mahira Khan special words
4/6

उन्होंने अपने नोट में लिखा 'मेरी मां की एक इच्छा थी कि शादी की शुरुआत दुआ से की जाए. मेरी खूबसूरत अमा, जो व्हील चेयर पर हैं - किसी को लगेगा कि वो बहुत कुछ नहीं कर सकती - लेकिन वास्तव में, वह सब कुछ और कुछ भी कर सकती हैं. वो बैठ गईं और नीचे की सजावट, मेज, फर्नीचर के चारों ओर घूमने का प्रबंधन किया.'



5.Mahira Khan and her bridesmaid

Mahira Khan and her bridesmaid
5/6

उन्होंने आगे लिखा 'बाद में उस दिन, मेरी बचपन की गर्लफ्रेंड्स ने मेरे लिए एक मायुन रखा, दोस्तों के लिए अलहम्दुलिल्लाह, जिन्हें मैं अपनी बहनें कह सकती हूं. मैंने मोतिया की एक कली ली और नीचे जाने से पहले अपनी बाली में डाल दी. अपनी नानी और दादी के लिए.'



6.Mahira Khan Pakistani actress Mahira Khan married Salim Karim

Mahira Khan Pakistani actress Mahira Khan married Salim Karim
6/6

माहिरा खान ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली. एक्ट्रेस ने पहले अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया फिर कई सारी फोटोज भी पोस्ट कीं. सलीम एक बिजनेसमैन हैं.



LIVE COVERAGE