trendingPhotosDetailhindi4065008

Malaika-Nora ही नहीं चर्चा में रहे टॉप एक्ट्रेस के ये 7 झगड़े, कहीं पड़ा थप्पड़ तो किसी ने लगाया गले

Malaika Arora-Nora Fatehi के झगड़े पर चर्चाएं चल रही हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल चुकी है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक नया शो 'मूविंग इन मलाइका' (Moving In With Malaika) लेकर आई हैं. इस शो पर मलाइका की पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातों के साथ उनका नोरा फतेही (Nora Fatehi) संग झगड़ा भी सामने आया है. जहां एक तरफ नोरा ने सरेआम मलाइका को बेइज्जत किया, वहीं दूसरी तरफ मलाइका ने भी नोरा पर गुस्सा जाहिर किया. सिर्फ मलाइका और नोरा ही नहीं बॉलीवुड में पहले भी कई एक्ट्रेस के बीच झगड़े देखने को मिल चुके हैं जिनमें से कईयों में दोस्ती भी हो चुकी है. इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से   रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसी एक्ट्रेस के नाम भी शामिल हैं.

1.Malaika Arora And Nora Fatehi Fight

Malaika Arora And Nora Fatehi Fight
1/8

मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में देखने को मिला है कि मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस किस तरह मल्लाह को नोरा से इंट्रोड्यूस करवाते हैं और दोनों का एक सिजलिंग डांस नबर भी शूट करवाते हैं. वहीं, इसके बाद जब वो नोरा से कहते हैं कि वो मलाइका के गाने 'छैंया छैंया' पर एक साथ डांस करें तो नोरा नाराज हो जाती हैं और गुस्से में उठकर चली जाती हैं. यही दोनों की लड़ाई कारण बनता है.



2.Rani Mukherjee and Aishwarya Rai Fight

Rani Mukherjee and Aishwarya Rai Fight
2/8

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय का झगड़े की खबरें तब आई थीं जब रानी और अभिषेक फिल्म 'बंटी और बबली' की शूटिंग कर रहे थे और दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के मनमुटाव की वजह से रानी को ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की पार्टी में भी नहीं बुलाया गया था. हालांकि, बाद में दोनों के बीच की गलतफहमियां दूर हुईं और उनके रिश्ते ठीक हैं.



3.Karishma Kapoor and Raveena Tandon Fight

Karishma Kapoor and Raveena Tandon Fight
3/8

करिश्मा और रवीना के बीच फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के दौरान झगड़ा हुआ था. दोनों की एक-दूसरे से बनती नहीं थी और दोनों ने पूरी फिल्म गुस्से में ही शूट की थी. रवीना ने एक पोस्ट में अपने इस झगड़े का जिक्र भी किया था.



4.Deepika Padukone and Bipasha Basu Fight

Deepika Padukone and Bipasha Basu Fight
4/8

दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु का झगड़ा 'बचना ऐ हसीनों' के दौरान हुआ था. बताया जाता है कि तब दीपिका और रणबीर डेटिंग फेज में थे और दीपिका को रणबीर के साथ बिपाशा की नजदीकियां पसंद नहीं आई थीं. इसके बाद दोनों में बातचीत भी बंद हो गई थी.



5.Rekha and Jaya Bachchan Fight

Rekha and Jaya Bachchan Fight
5/8

बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और जया बच्चन के बीच दूरियां इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक जमाने में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की नजदीकियां बढ़ी थीं और इसी वजह से रेखा और जया के बीच अनबन हुई थी.



6.Kareena Kapoor and Bipasha Basu Fight

Kareena Kapoor and Bipasha Basu Fight
6/8

करीना कपूर और बिपाशा बासु की फाइट फिल्म 'अजनबी' की शूटिंग के दौरान हुई थी. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दोनों का झगड़ा इतना खतरनाक था कि करीना ने गुस्से में बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया था. इस झगड़े के बाद दोनों फिर कभी साथ में काम नहीं किया.



7.Madhuri Dixit Nene and Sridevi Fight

Madhuri Dixit Nene and Sridevi Fight
7/8

एक वक्त पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के बीच भी मनमुटाव था. दोनों इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रे थीं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच कॉम्पिटीशन की वजह से मनमुटाव था. हालांकि, एक रिएलिटी शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर ये झगड़ा खत्म कर दिया था.



8.Aishwarya Rai Bachchan and Sonam Kapoor Fight

Aishwarya Rai Bachchan and Sonam Kapoor Fight
8/8

ऐश्वर्या राय और सोनम के बीच बात तब बिगड़ गई थी जब सोनम ने ऐश्वर्या को 'अंटी' कह दिया था. दरअसल ये झगड़ा एक ब्रैंड को लेकर हुआ था जो पहले सोनम के पास था लेकिन बाद में उसका इंडोर्समेंट ऐश्वर्या को मिल गया था.



LIVE COVERAGE