trendingPhotosDetailhindi4050550

MMS Scandal: Anjali Arora Gautami Patil ही नहीं फंस चुकी हैं ये 6 एक्ट्रेस, कपड़े बदलने वाले Video से मचा बवाल

Anjali Arora के बाद Gautami Patil के MMS Scandal ने चौंका दिया है. जब वो कपड़े बदल रही थीं तब किसी ने उनका वीडियो शूट कर लिया था.

लॉक अप में नजर आईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora MMS) के MMS विवाद ने तहलका मचा दिया था. वहीं, अब इसके बाद मशहूर लावणी डांसर गौतमी पाटील () का एमएमएस लीक हो गया है. गौतमी ने तो इस पर FIR दर्ज करवा दी है लेकिन अंजलि ने इसे फेक बता दिया था. वहीं, सिर्फ गौतमी और अंजलि ही नहीं बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस भी ऐसे मुश्किल दिनों का सामना कर चुकी हैं जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी 6 एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.

1.Gautami Patil MMS Video Leaked

Gautami Patil MMS Video Leaked
1/8

मशहूर लावणी डांसर का हाल ही में एक MMS लीक हुआ है. बताया जा रहा है कि जब वो एक इवेंट पर कपड़े बदल रही थीं तब उनका किसी ने चुपके से वीडियो बना लिया.



2.Kareena Kapoor MMS Controversy

Kareena Kapoor MMS Controversy
2/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक MMS भी लीक हो चुका है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वीडियो में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आए थे. इस वीडियो में दोनों इंटीमेट होते नजर आए थे. हालांकि, ये वीडियो कितना सही था या फेक था इसकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी थी. (Photo Credit- Twitter Fan Page)



3.Mallika Sherawat Private Video Scandal

Mallika Sherawat Private Video Scandal
3/8

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी MMS कांड को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका इस स्कैंडल की वजह से काफी परेशान भी रही थीं. (Photo Credit- Mallikashehrawat/Instagram)



4.Soha Ali Khan MMS Leaked

Soha Ali Khan MMS Leaked
4/8

एक्ट्रेस सोहा अली खान का नाम भी ऐसे ही स्कैंडल से जुड़ चुका है. वुमेन्स इरा नाम की एक वेबसाइट की मानें तो सोहा किसी सलून में कपड़े बदल रही थीं तब उनकी वीडियो लीक हो गया था. (Photo Credit- Sohaalikhan/Instagram/Magazine photoshoot)



5.Katrina Kaif Fake MMS Video

Katrina Kaif Fake MMS Video
5/8

कटरीना कैफ भी ऐसे ही एक विवाद में फंस चुकी हैं. 2014 में उनका एक MMS वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए थे. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने सामने आकर इस वीडियो को फेक बताया था. (Photo Credit- Film Boom)



6.Hansika Motwani MMS Scandal

Hansika Motwani MMS Scandal
6/8

चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी MMS स्कैंडल की शिकार हो चुकी हैं. इस वीडियो में एक लड़की बाथरूम में नजर आ रही थी जिसे हंसिका मोटवानी बताया गया था लेकिन हंसिका ने इसे फेक बताया था. (Photo Credit- Hansika Motwani/Instagram)



7.Mona Singh 23 Second MMS Video Proved Fake

Mona Singh 23 Second MMS Video Proved Fake
7/8

इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह का भी एक 23 सेकेंड का MMS भी इंटरनेट वायरल हुआ था. बाद में एक्ट्रेस ने कहा था कि इस वीडियो में वो नहीं हैं बल्कि ये कई और ही है. (Mona Singh/Instagram)



8.Anjali Arora MMS Video

Anjali Arora MMS Video
8/8

लॉक अप शो में नजर आने के बाद अंजली अरोड़ा का एक MMS खूब वायरल हुआ था. जिसे बाद में एक्ट्रेस ने फेक बता दिया था.



LIVE COVERAGE