trendingPhotosDetailhindi4044881

Urvashi Rautela: अपनी खूबसूरती से करती हैं लाखों दिलों पर राज पर अक्सर हो जाती हैं ट्रोल!

सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उर्वशी कई बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं और कर रही हैं. यूं तो एक्ट्रेस ने ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उर्वशी रौतेला ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि विदेश मे भी अपना अच्छा खासा नाम कमाया है. वो आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. इन दिनों उर्वशी भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ बयानबाजी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

बी टाउन की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों जमकर एक दूसरे के खिलाफ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इन के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू सामने आया जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए आरपी नाम के शख्स जिक्र किया था. इसके बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री पर कटाक्ष किया जिसपर उर्वशी ने जवाब दिया और इसी तरह से दोनों के बीच पोस्ट के जरिए तीखी नोक झोंक देखने को मिली. इसके बाद से उर्वशी काफी ट्रोल भी हो  रही हैं. 
 

1.Urvashi Rautela & Rishabh Pant Controversy 

Urvashi Rautela & Rishabh Pant Controversy 
1/10

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर जंग जारी है. उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत को लेकर कुछ दिन पहले एक ऐसी बात कही थी, जो पंत को ज्यादा पसंद नहीं आई और भारतीय क्रिकेटर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस बारे में रिप्लाई किया था. जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिर से रिप्लाई कर बात को और आगे बढ़ा दिया है. लेकिन पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर हो रही जंग का लोग खूब मजा उठा रहे हैं.



2.Urvashi Rautela & Rishabh Pant relationship rumours 

Urvashi Rautela & Rishabh Pant relationship rumours 
2/10

2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के डेटिंग करने की खबरें आई थीं. दोनों कई बार लंच-डेट पर दिखाई देते थे. इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बाद में ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाटसअप पर ब्लॉक भी कर दिया था. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में ऑफिशियली किसी तरह का बयान नहीं दिया है. 



3.Urvashi Rautela was offered to become third wife of famous singer 

Urvashi Rautela was offered to become third wife of famous singer 
3/10

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में बताया था कि बीते कई सालों में उन्हें कई शादी के प्रस्ताव मिले हैं लेकिन एक शख्स ने तो हद ही कर दी.  उर्वशी  मिस्र के एक फेमस इंटरनेशनल सिंगर से मिली थी, उर्वशी रौतेला से मिलते ही उसने एक्ट्रेस को पसंद कर लिया था. मुलाकात के दौरान उसने उर्वशी से प्रपोज कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि सिंगर की पहले से दो वाइफ है, वो चार बच्चों के पिता हैं. उसने जैसे ही इसका खुलासा किया वो चौंक गई थीं.
 



4.Urvashi Rautela bollywood films till date

Urvashi Rautela bollywood films till date
4/10

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में  सिंह साब द ग्रेट मूवी से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने में ऐरावता, भाग जॉनी, सनम रे, ग्रेट ग्रेंड मस्ती, काबिल, पोरोबशिनी, हेट स्टोरी4, पागलपंती, वर्जिन भानुप्रिया फिल्मों में अभिनय किया है.  



5.Urvashi Rautela won many awards 

Urvashi Rautela won many awards 
5/10

उर्वशी ने मिस टीन इंडिया 2009, इंडियन प्रिंसेस 2011, मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर 2011, आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया 2012, मिस दिवा 2015, मिस ब्यूटीफुल स्माइल सहित कई खिताब जीते हैं. 



6.Urvashi Rautela & Honey singhh song Love Dose

Urvashi Rautela & Honey singhh song Love Dose
6/10

उर्वशी रौतेला ने अपना लक म्यूजिक में अजमाया और उन्हें साल 2014 में पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ (love dose) गाने में देखा गया. ये गाना काफी हिट हुआ और एक्ट्रेस को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस गाने ने ही उर्वशी रौतेला की पोपुलिरिटी में चार चांद लगा दिए थे. इसके बाद वो ‘गल बन गई’ और लाल दुपट्टा सहित कई गानों में नजर आईं.



7.Urvashi Rautela social media 

Urvashi Rautela social media 
7/10

उर्वशी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उन्हें 50 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.



8.Urvashi Rautela judged Miss Universe Pageant 2021

Urvashi Rautela judged Miss Universe Pageant 2021
8/10

एक्ट्रेस साल 2021 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जजेस की ज्यूरी में शामिल हुई थीं. उन्हें इसके लिए 1.2 मिलियन डॉलर्स मिले हैं. यानी भारतीय करेंसी कि हिसाब से उन्हें 8 करोड़ रुपये मिले. उर्वशी इस प्रतियोगिता में जज की कुर्सी पर बैठने वाली अब तक की सबसे यंगेस्‍ट जज है. इस इवेंट में पंजाब की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनीं थीं. 



9.Urvashi Rautela participated in Miss Universe Pageant

Urvashi Rautela participated in Miss Universe Pageant
9/10

उर्वशी रौतेला 2015 में मिस इंडिया यूनिवर्स चुनी गई थीं. मिस यूनिवर्स 2015 में उर्वशी ने भाग लिया था मगर वह इसे जीत नहीं सकीं.
 



10.Urvashi Rautela family 

Urvashi Rautela family 
10/10

उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को हरिद्वार में हुआ था. एक्ट्रेस के पिता का नाम मनवीर सिंह हैं जो कि एक बिजनेसमैन हैं. उनकी मॉम का नाम मीरा सिंह है और वे भी पेशे से एक बिज़नसवुमन हैं. उर्वशी के भाई का नाम यश रौतेला है.



LIVE COVERAGE