trendingPhotosDetailhindi4071016

Mohabbatein की Preeti Jhangiani ने स्विमसूट पहन पानी में लगाई आग, 42 की उम्र में कराया सिजलिंग Photo Shoot

Mohabbatein जैसी कई फिल्मों में अपनी सादगी भरे किरदारों से लोगों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस Preeti Jhangiani का बोल्ड अवतार चर्चा में हैं.

प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) अब भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं और उनके सिजलिंग फोटोशूट इंटरनेट पर छाए रहते हैं. वहीं, हाल ही में वो कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने स्विमसूट में कुछ बेहद हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. प्रीति का ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है और कई सेलेब्रिटीज से भी तारीफें पा रहा है.

1.Preeti Jhangiani Swimsuit Photo Shoot

Preeti Jhangiani Swimsuit Photo Shoot
1/5

प्रीति झंगियानी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वो स्विमसूट में नजर आ रही हैं.



2.Preeti Jhangiani Hot Photos Trending

Preeti Jhangiani Hot Photos Trending
2/5

प्रीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं और उनके हॉट लुक्स की खूब चर्चाएं भी हो रही हैं.



3.Preeti Jhangiani Fans Going Crazy

Preeti Jhangiani Fans Going Crazy
3/5

उनके स्विमसूट वाले सिजलिंग लुक्स पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और कईयों ने ये कह डाला है कि प्रीति ने पानी में आग लगाने का काम किया है.



4.Preeti Jhangiani Viral On Social Media

Preeti Jhangiani Viral On Social Media
4/5

प्रीति इससे पहले भी अपने सेक्सी अवतार को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी अलग ही इमेज बनाई है.



5.Preeti Jhangiani Sizzling Insta Reel

Preeti Jhangiani Sizzling Insta Reel
5/5

प्रीति झंगियानी की इंस्टा रील भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती दिखाई दे जाती हैं. अपने सोशल अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस फैंस के साथ पर्सनल लाइफ की झलक भी साझा करती दिख जाती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabad (@sabadvisuals)



LIVE COVERAGE