trendingPhotosDetailhindi4088290

Parineeti-Raghav की अरदास में इमोशनल हुए एक्ट्रेस के पिता पवन चोपड़ा, Inside फोटोज में आंसू पोंछते आए नजर

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई काफी सुर्खियों में रही है. अब एक्ट्रेस ने सगाई सेरेमनी की कुछ इनसाइड फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर ली. इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपनी सगाई का ऐलान किया फिर बाहर मौजूद मीडिया वालों को साथ में जमकर पोज दिए. धीरे धीरे उनकी सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज सामने आ रही हैं जो तेजी से वायरल भी हो रही है. अब एक्ट्रेस ने फंक्शन की कुछ और फोटो पोस्ट की हैं जिसमें से एक में उनके पिता रोते हुए नजर आए.

1.Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement

Parineeti Chopra Raghav Chadha engagement
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. दोनों ने 13 मई को सगाई के बाद पहली बार साथ में तस्वीरें शेयर की. इसके बाद कपल की कई रोमांटिक फोटो और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दिल्ली में हुआ ये ग्रैंड फंक्शन कपल के परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में हुआ. 



2.Parineeti Chopra Raghav Chadha ardaas

Parineeti Chopra Raghav Chadha ardaas
2/6

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की कई तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने सगाई से पहले हुई अरदास की फोटो शेयर की हैं. 



3.Parineeti Raghav seeks blessings from Giani Harpreet Singh

Parineeti Raghav seeks blessings from Giani Harpreet Singh
3/6

अरदास में आए ज्ञानी हरप्रीत सिंह का कपल ने आशीर्वाद लिया. फोटो में राघव परिणीति काफी खुश नजर आ रहे थे.



4.Parineeti Raghav intimate ceremony at Delhi Kapurthala House

Parineeti Raghav intimate ceremony at Delhi Kapurthala House
4/6

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कपल ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई हैं जिसकी फोटोज धीरे धीरे सामने आ रही हैं. 



5.Parineeti Chopra Raghav Chadha

Parineeti Chopra Raghav Chadha
5/6

ज्ञानी हरप्रीत सिंह अक्टूबर 2018 से शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा नियुक्त अकाल तख्त के जत्थेदार के रूप में कार्यरत हैं. कपल की सगाई में ज्ञानी हरप्रीत सिंह पहुंचे थे. 



6.Parineeti Chopra father Pawan got emotional

Parineeti Chopra father Pawan got emotional
6/6

एक फोटो में परिणीति के पिता पवन चोपड़ा पर लोगों का ध्यान चला गया. वो अरसाद के समय एक फोटो में अपने आंसू पोंछते हुए देखे गए. एक्ट्रेस के भाई शिवांग ने लिखा, 'बैकग्राउंड में एक कैजुअल पापा का आंसू आना हाईलाइट है.'



LIVE COVERAGE