trendingPhotosDetailhindi4071209

Pathaan बनाने में खर्च हुए करोड़ों, होश उड़ा देगी Shah Rukh Khan और Deepika Padukone की फीस

Shahrukh Khan, Deepika Padukone और John Abraham की फिल्म Pathaan की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी बड़ी डिटेल्स सामने आई हैं.

'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. जबसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ये फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' भले ही विवादों में रहा हो लेकिन जैसे ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही शाहरुख के फैंस उनके एक्शन अवतार के दीवाने हो गए. वहीं, इस एक्शन फिल्म को बनाने के लिए करोड़ों का बजट (Pathaan Budget) खर्च हुआ है. सिर्फ यही नहीं इस फिल्म के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने तगड़ी फीस चार्ज की है.

1.Pathaan Budget

Pathaan Budget
1/5

इस फिल्म में एक्शन सीन के लिए इंटरनेशनल कोरियोग्राफर्स को हायर किया गया है. इसके अलावा फिल्म के वीएफएक्स भी तगड़ा खर्च हुआ है. यही वजह है कि फिल्म का बजट करोड़ों के पार पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को बनाने में 250 करोड़ की लागत लगी है.



2.Pathaan Advance Booking Report

Pathaan Advance Booking Report
2/5

एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के मामले में इस फिल्म को विदेशो में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, भारत की बात करें तो दावा किया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म 30 से 35 करोड़ की कमाई कर लेगी.



3.Shah Rukh Khan Fees For Pathaan

Shah Rukh Khan Fees For Pathaan
3/5

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान को सबसे ज्यादा फीस मिली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए किंग खान ने 100 करोड़ रुपए चार्ज की है.



4.Deepuka Padukone Fees

Deepuka Padukone Fees
4/5

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में स्पाई का रोल निभाती दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में उनका बोल्ड लुक और एक्शन अवतार दोनों देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के लिए उन्होंने 15 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं.



5.John Abraham Fees

John Abraham Fees
5/5

'पठान' में एक्टर जॉन अब्राहम खूंखार विलेन के रोल में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में उनका अवतार फैंस को बहुत पसंद आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फीस के लिए 10 करोड़ रुपए लिए है.



LIVE COVERAGE