trendingPhotosDetailhindi4083419

पति Nick Jonas के साथ ऑटो की सवारी पर निकलीं Priyanka Chopra, जमकर दिए पोज, लोगों ने की तारीफ

Priyanka Chopra का पति Nick Jonas के साथ फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस ऑटो की सवारी करती नजर आईं. उनकी फोटो से नजर हटाना मुश्किल होगा.

Priyanka Chopra latest photoshoot: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में दो दिनों के इवेंट के बाद, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मुंबई में पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपनी 'डेट नाइट' की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने मुंबई की सड़कों पर एक रिक्शे के साथ एक फोटो सेशन किया, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. हाल ही में प्रियंका की एक साल की बेटी मालती मैरी जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) पहली बार भारत आई हैं जिसकी फोटो काफी वायरल हुई थीं.

1.Priyanka Chopra posed with Nick Jonas

Priyanka Chopra posed with Nick Jonas
1/5

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस इन दिनों मुंबई में हैं. दोनों ने हाल ही में ऑटो रिक्शा के साथ जमकर फोटो क्लिक कराई. उनका ये फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. 



2.Priyanka Chopra & Nick Jonas date night

Priyanka Chopra & Nick Jonas date night
2/5

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में पति निक जोनास के साथ अपनी 'डेट नाइट' की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने मुंबई की सड़कों पर एक रिक्शे के साथ एक फोटो सेशन करवाया, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. 



3.Priyanka Chopra & Nick Jonas at NMACC event

Priyanka Chopra & Nick Jonas at NMACC event
3/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भारत में हैं. प्रियंका-निक ने बीते दिनों मुंबई में NMACC के भव्य उद्घाटन समारोह में शिरकत की. 



4.Priyanka Chopra upcoming series Citadel

Priyanka Chopra upcoming series Citadel
4/5

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी सीरीज Citadel का पहला लुक शेयर किया था. इस में वो नादिया सिंह की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो एक एजेंट है जो फाइलों के अनुसार मर चुकी है, लेकिन वास्तव में उसकी याददाश्त मिटा दी गई है. ट्रेलर की शुरुआत एक ट्रेन में दोनों के साथ होती है. इसमें प्रियंका और रिचर्ड मैडेन की केमिस्ट्री नजर आएगी. 



5.Priyanka Chopra, Nick Jonas & Malti spotted

Priyanka Chopra, Nick Jonas & Malti spotted
5/5

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा इंडिया में हैं. उनके साथ पति निक और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी मौजूद हैं. मालती पहली बार भारत आई हैं और आते ही उनका स्वागत पपाराजी ने कैमरा फ्लैशेज के साथ किया था. 



LIVE COVERAGE