trendingPhotosDetailhindi4110956

बर्थडे पर बेटी Malti को लेकर मंदिर पहुंची Priyanka Chopra, पति निक और मां आए नजर, नन्ही परी ने फिर जीता फैंस का दिल

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने बेटी Malti के बर्थडे पर मंदिर में स्पेशल पूजा कराई. इसकी फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं. उनके साथ मधु चोपड़ा भी नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) हाल ही में 2 साल की हो गई हैं. कपल ने अपनी बेटी का बर्थडे (Malti birthday) विदेश में ही मनाया. पहले पापा निक ने पार्टी की फोटोज शेयर की वहीं अब एक्ट्रेस ने भी बेटी के स्पेशल दिन की कुछ झलकियां शेयर की हैं. कपल अपनी नन्ही बेटी को इस खास मौके पर मंदिर लेकर गए जहां एक स्पेशल पूजा भी रखी गई थी. प्रियंका-निक के साथ मधु चोपड़ा भी नजर आईं.

1.Priyanka Nick celebrate daughter Malti birthday

Priyanka Nick celebrate daughter Malti birthday
1/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती मैरी 15 जनवरी को दो साल की हो गई है. दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी सेलिब्रेट करने के अलावा एक्ट्रेस बेटी को लेकर मंदिर भी गईं जहां उनके साख पति निक और मां मधु नजर आईं.



2.Priyanka Nick hold special pooja Malti birthday

Priyanka Nick hold special pooja Malti birthday
2/5

प्रियंका चोपड़ा ने फिर से साबित कर दिया है कि वो विदेश में रहकर भी हिंदु संस्कार नहीं भूली हैं. बर्थडे पर बेटी को भगवान का आशीर्वाद दिलवाने के लिए कपल ने मंदिर में एक स्पेशल पूजा भी कराई जिसकी फोटो वायरल हो रही है. 



3.Malti Marie birthday party

Malti Marie birthday party
3/5

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की बर्थडे पार्टी भी काफी स्पेशल रही. इस दौरान नन्ही परी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी. इसके साथ ही मालती ने सनग्लास भी लगा रखा है. उनका क्यूट अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 



4.Priyanka Chopra and Nick Jonas

Priyanka Chopra and Nick Jonas
4/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी और स्टार कपल ने 2022 में पहले बच्चे का वेलकम किया. वो सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने थे. 



5.Couple friends and family at birthday party

Couple friends and family at birthday party
5/5

निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालती की बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर की थी. इन फोटो में निक के भाई जो जोनास, फ्रैंकलिन जोनास और उनकी गर्लफ्रेंड एना ओल्सन नजर आईं. पार्टी भी बेहद सादगी भरी रही. 



LIVE COVERAGE