trendingPhotosDetailhindi4055002

Priyanka Chopra: जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना देसी गर्ल को पड़ा भारी, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भला कौन नहीं जानता? एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं.

इन सब के अलावा प्रियंका अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी मशहूर हैं. जब से एक्ट्रेस ने हॉलीवुड मे कदम रखा है, उनके फैशन सेंस और स्टाइल में जबरदस्त बदलाव देखने के मिले हैं.  हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के साथ ही प्रियंका और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. हालांकि, कई बार इसकी वजह से वो उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं.

1.Priyanka Chopra Oops Moment

Priyanka Chopra Oops Moment
1/5

ऐसा ही कुछ एक इवेंट में देखने को मिला. दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस हद से ज्यादा डीप कट थाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दी थीं. प्रियंका की ये ड्रेस उनके लिए मुसीबत बनी साफ नजर आई. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्हें बार-बार ड्रेस को संभालते हुए भी कैप्चर किया गया.
 



2.Priyanka Chopra Bold Outfit

Priyanka Chopra Bold Outfit
2/5

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं था जब एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस के चलते शर्मिंदा होना पड़ा. इससे पहले साल 2014 में प्रियंका का अंग्रेजी गाना 'आई कांट मेक यू लव मी' (I Cant Make You Love Me) रिलीज हुआ था. इसे प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.



3.Priyanka Chopra Hot Photos

Priyanka Chopra Hot Photos
3/5

बीते साल अप्रैल में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ. इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची कि जिसने भी उन्हें देखा, वो देखता ही रह गया. हालांकि, यहां भी उन्हें अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ा था. अपने इस लुक में प्रियंका बेहद अनकंफर्टेबल नजर आ रही थीं. उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालते हुए देखा गया.
 



4.Priyanka Chopra With Nick Jonas

Priyanka Chopra With Nick Jonas
4/5

ऐसा ही एक बार हुआ जब वो अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ डिनर करने पहुंची थीं. यहां भी प्रियंका की ड्रेस उन्हें धोखा दे गई. एक्ट्रेस की इस ड्रेस के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. ड्रेस के हद से ज्यादा ट्रांसपेरेंट होने के चलते देसी गर्ल बेहद असहज नजर आईं. हालांकि, इस दौरान उनके ग्रीन बैग ने उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया.



5.Priyanka Chopra Bold Pictures

Priyanka Chopra Bold Pictures
5/5

इन सब के अलावा एक लाइव चैट के दौरान भी एक्ट्रेस की उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गई थी. दरअसल, आइसोलेशन के दौरान प्रियंका और निक अपने फैंस के साथ बातें कर रहे थे. इस बीच भी अपनी ड्रेस के चलते उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.
 



LIVE COVERAGE