trendingPhotosDetailhindi4071265

Rakhi Sawant: 44 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हैं राखी सावंत? सवाल सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादीशुदा जिंदगी ने आखिरकार ट्रेक पकड़ ही लिया है.

लंबे ड्रामे के बाद आदिल खान दुर्रानी  (Adil Durrani) ने सबके सामने आकर ना केवल एक्ट्रेस संग अपने निकाह की बात को कबूल किया, बल्कि हाथ जोड़कर राखी से माफी भी मांगी. इन सब के बीच अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियां बटोर रही हैं.  
 

1.Rakhi Sawant-Adil Durrani Wedding

Rakhi Sawant-Adil Durrani Wedding
1/5

राखी सावंत ने बीते कुछ दिनों पहले अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा दिया था. हालांकि, जैसे ही फैंस ने एक्ट्रेस को उनकी शादी को लेकर बधाई देना शुरू किया, राखी ने एक और नई खबर के साथ हर किसी को हैरान कर दिया. 



2.Rakhi Sawant Wedding Photos

Rakhi Sawant Wedding Photos
2/5

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी 7 महीने पहले ही हो चुकी है. उन्होंने और आदिल ने कोर्ट मैरिज के साथ-साथ निकाह भी किया है लेकिन अब आदिल इस शादी से मुंह मोड़ रहे हैं जिसके चलते उन्हें अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करनी पड़ी. इसके साथ ही राखी सावंत ने आदिल को उन्हें धोखा देने की बात भी कही. इसके बाद राखी को कई बार मीडिया के सामने रोते-बिलखते हुए देखा गया. 
 



3.Rakhi Sawant reveals Salman Khan saved her marriage with Adil Durrani

Rakhi Sawant reveals Salman Khan saved her marriage with Adil Durrani
3/5

इधर, लंबे ड्रामे के बाद हाल ही में आदिल खान दुर्रानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर राखी सावंत संग अपने निकाह की बात को सरेआम कबूल कर लिया. हालांकि, कहा जा रहा है कि आदिल के इस तरह अचानक अपना फैसला बदलने के पीछे सलमान खान का हाथ है. राखी सावंत ने अपने बयान में कहा है कि सलमान खान ने आदिल दुर्रानी को फोन किया था जिसके बाद वे राखी को अपनाने से पीछे नहीं हट सके. 
 



4.Is Rakhi Sawant Pregnant

Is Rakhi Sawant Pregnant
4/5

इधर, इन तमाम तरह की खबरों के बीच एक न्यूज राखी सावंत की प्रेग्नेंसी को लेकर भी आई. एक्ट्रेस के एक बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं. इसी कड़ी में अब राखी का बयान सामने आया है.



5.Rakhi Sawant on Expecting First Child With Adil Khan Durrani At 44

Rakhi Sawant on Expecting First Child With Adil Khan Durrani At 44
5/5

एएनआई से बातचीत के दौरान राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है.  एशियन न्यूज इंटरनेशनल ने राखी सावंत से 44 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस 'नो कमेंट्स' बोलकर आगे बढ़ गईं. वहीं, इससे पहले ऐसे ही एक सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वे आदिल के साथ रिश्ते में बहुत खुश हैं और सिंगल मदर भी बनेंगी तो भी आदिल से ही प्यार करती रहेंगी.



LIVE COVERAGE