trendingPhotosDetailhindi4064471

Ram Gopal Varma ने जिस एक्ट्रेस के पैर को किया Kiss, उनकी Hot Photos इंटरनेट पर मचा चुकी हैं बवाल!

Ram Gopal Varma ने हाल ही में एक्ट्रेस Ashu Reddy के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग झटका खा गए. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब आशू चर्चा में आई हों.

फेमस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक एक्ट्रेस के पैर को चूमते और चाटते (Ram Gopal Varma licks feet) दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वो एक्ट्र्रेस के पैरों पर बैठे दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही लोग राम गोपाल की इस हरकत को घिनौना बता रहे थे. वहीं लोग वीडियो में मौजूद एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए काफी बेताब हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं आशू रेड्डी (Ashu Reddy) हैं. आशू साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. 

1.Ram Gopal Varma licks Ashu Reddy's feet

Ram Gopal Varma licks Ashu Reddy's feet
1/7

राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो आशू रेड्डी के जूते निकालकर उनके पैर को चूमने लगते हैं. यही नहीं वो इसके बाद उनके पैर की उंगलियों को चाटते दिखाई देते हैं. RGV की इस हरकत पर एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं और नर्वस होकर हंसने लगती हैं और राम गोपाल वर्मा कहते दिखते हैं कि- 'मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं भगवान ने महिलाओं को बनाया'.



2.Ashu Reddy also known as Junior Samantha

Ashu Reddy also known as Junior Samantha
2/7

साउथ एक्ट्रेस आशू रेड्डी को लोग जूनियर सामंथा के नाम से भी जानते हैं. सामंथा साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. 



3.Ashu Reddy debut in South cinema

Ashu Reddy debut in South cinema
3/7

आशू रेड्डी ने साल 2018 में फिल्म चल मोहन रंगा से साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा वो तेलुगू फिल्म #pk में नजर आई थीं जो 2021 में रिलीज हुई थी. 



4.Ashu Reddy has 'Pawan Kalyan' tattoo

Ashu Reddy has 'Pawan Kalyan' tattoo
4/7

आशू रेड्डी साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की काफी बड़ी फैन हैं. उनका प्यार तब जगजाहिर हुआ जब एक्ट्रेस ने पवन के नाम का टैटू बनवाया था. यहां तक कि उनके रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आई थीं. लोगों ने यहां तक कहा था कि आशू पवन की चौथी पत्नी बनने वाली हैं. 



5.Ashu Reddy on Dating in Bigg Boss Telugu season 3

Ashu Reddy on Dating in Bigg Boss Telugu season 3
5/7

साल 2019 में आशू बिग बॉस तेलुगु सीजन 3 में हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो के दौरान आशु ने कहा था कि वो कई बार एक साथ दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं. आशु ने कहा था कि अगर सामने दो हैंडसम बंदे हों तो वो दोनों को डेट करने में क्या गलत है? 



6.RGV film Dangerous starring Ashu Reddy

RGV film Dangerous starring Ashu Reddy
6/7

RGV की आने वाली Dangerous में आशु रेड्डी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये भारत की पहली लेस्बियन एक्शन फिल्म है जिसमें नैना गांगुली और अप्सरा रानी भी नजर आएंगी.



7.Ashu Reddy famous social media influencer

Ashu Reddy famous social media influencer
7/7

आशू साउथ की फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. वो कई रील्स पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टा पर आशू के 1.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.  



LIVE COVERAGE