trendingPhotosDetailhindi4053425

Ranbir Kapoor: नशे की गंदी लत, वर्जिनिटी से लेकर Deepika Padukone को धोखा देने तक, जब रणबीर कपूर ने दिए विवादित बयान

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

हालांकि, सोशल मीडिया से उनका  दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने के बावजूद एक्टर हमेशा मीडिया से बचने की कोशिश में रहते हैं. इसके पीछे की वजह क्या है, इस बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है. हालांकि, एक अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है. 

दरअसल, अपनी फिल्मों के प्रमोशन और इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कई बार कुछ ऐसे बयान दिए जिन्हें लेकर वे लोगों के निशाने पर आ गए. इस आर्टिकल के जरिए आज हम आपको एक्टर के कुछ ऐसे ही कंट्रोवर्शियल बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं रणबीर कपूर ने कब-कब क्या कूबला-

1.Ranbir Kapoor Beef Comment

Ranbir Kapoor Beef Comment
1/7

आज से करीब 11 साल पहले अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें बीफ खाना बेहद पसंद है. इसे लेकर एक्टर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर कहते हैं, 'मैं मटन, पाया, रेड मीट खाने वाला इंसान हूं. इसके अलावा मुझे बीफ खाना भी बेहद पसंद है.' रणबीर का यह बयान सुनने के बाद आज 11 साल बाद भी लोग एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लेने गए थे लेकिन यहां विरोध प्रदर्शन के चलते वो दर्शन नहीं कर पाए. अपने इसी बयान के चलते एक्टर को मंदिर में प्रवेश नहीं मिला जिसके बाद निर्देशक अयान मुखर्जी ने अकेले ही दर्शन किए.



2.Ranbir Kapoor-Mahira Khan Smoking Photo Controversy

Ranbir Kapoor-Mahira Khan Smoking Photo Controversy
2/7

साल 2017 में एक्टर की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वायरल फोटो में रणबीर और माहिरा स्मोकिंग करते नजर आए. इसे लेकर भी एक्टर को जमकर ट्रोल किया गया था. 



3.Ranbir Kapoor Addiction to Nicotine

Ranbir Kapoor Addiction to Nicotine
3/7

संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने खुद अपने अडिक्शन के बारे में भी बातें कीं. इस दौरान एक्टर ने अपने बयान में कहा था कि वे निकोटीन के आदी तब से हैं जब वह केवल 15 साल के थे.



4.Ranbir Kapoor Cheat On Deepika Padukone!

Ranbir Kapoor Cheat On Deepika Padukone!
4/7

साल 2009 में जब रणबीर और दीपिका के रास्ते अलग हुए, उस समय कई अटकलें लगाई गईं कि एक्टर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका को छोड़ा है. रणबीर ने काफी समय तक दीपिका के साथ अपने रिश्ते में धोखा देने की बातों को टाला लेकिन फिर एक दिन एक मैगजीन के साथ बातचीत के दौरान एक्टर ने इस बारे में भी खुलकर बात की. अपने इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि मैच्योरिटी और एक्सपीरिएंस न होने के कारण उन्होंने रिश्ते में धोखा भी दिया है.



5.Ranbir Kapoor on Losing Virginity

Ranbir Kapoor on Losing Virginity
5/7

इन सब के अलावा एक्टर ने खुद से जुड़ा एक और शॉकिंग खुलासा किया था. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करते हुए रणबीर ने कहा था कि उन्होंने मजह 15 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो दी थी. अपने इस बयान के बाद भी एक्टर लंबे समय तक सुर्खियों में रहे. 



6.Ranbir Kapoor reveals uncle Randhir Kapoor showing early signs of dementia

Ranbir Kapoor reveals uncle Randhir Kapoor showing early signs of dementia
6/7

इतना ही नहीं, बीते कुछ महिनों पहले रणबीर कपूर ने एक न्यूज चैनल को बताया कि उनके चाचा रणधीर को अर्ली डिमेंशिया (Early Dementia) की बीमारी है. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'रणधीर कपूर शर्माजी नमकीन देखने के बाद ऋषि कपूर को फोन करना चाहते थे, जबकि वह यह भूल गए कि उनका भाई अब इस दुनिया में नहीं है. 



7.Randhir Kapoor reacts to Ranbir Kapoor early dementia statement

Randhir Kapoor reacts to Ranbir Kapoor early dementia statement
7/7

इधर, जब रणधीर कपूर को इस बारे में पता चला तो वे खुद भी हैरान रह गए. रणबीर के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ.  रणधीर कपूर ने कहा, 'मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे अभी कुछ समय पहले Covid जरूर हुआ था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. रणबीर की मर्जी, वह जो चाहे वो कह सकता है. मैंने वह कभी नहीं कहा.' 



LIVE COVERAGE