trendingPhotosDetailhindi4045464

Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) आज अपना 52वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से विशेज मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी सैफ अली खान के लिए बर्थडे स्पेशल पोस्ट किया है. वहीं, अपने बर्थडे ईव पर सैफ ने पूरे परिवार के साथ खास अंदाज में सेलीब्रेशन (Birthday Party) किया है. उनकी बर्थडे पार्टी की शानदार तस्वीरें सामने आई हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. सैफ की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें उनकी बहन सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपना 52वां जन्मदिन (Birthday) बेहद सिंपल लेकिन शानदार अंदाज में सेलीब्रेट किया है. उनके बर्थडे के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor), उनके बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान समेत परिवर के कई लोग शामिल हुए. सैफ की बर्थडे फोटोज को देखकर जाहिर है कि पूरे नवाबी परिवार की बॉन्डिंग एक-दूसरे के साथ कितनी शानदार है. सभी ने गेट-टुगेदर करते हुए साथ में क्यूट पार्टी का मजा भी लिया.

1.Saif Ali Khan Birthday

Saif Ali Khan Birthday
1/5

सैफ अली खान ने अपना 52वां जन्मदिन बेहद सिंपल अंदाज में सेलीब्रेट किया है. अपने बर्थडे के मौके पर सैफ ब्लू रंग का कुर्ता पहने दिखाई दिए.



2.Saif Ali Khan Family Celebrate Birthday

Saif Ali Khan Family Celebrate Birthday
2/5

सैफ के बर्थडे पर उनकी बहन सोहा अली खान, बेटे तैमूर, जेह और इब्राहिम के साथ पत्नी करीना कपूर और साडू कुणाल खेमू भी साथ नजर आए.



3.Saif Ali Khan Spend Time With Family

Saif Ali Khan Spend Time With Family
3/5

इस सेलीब्रेशन के दौरान सैफ अपने परिवार वालों के साथ खास क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए.



4.Saif Ali Khan Birthday Party Photos Viral

Saif Ali Khan Birthday Party Photos Viral
4/5

सैफ के बर्थडे पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हर कोई इन फोटोज पर सैफ को बधाइयां देता दिखाई दे रहा है.



5.Saif Ali Khan Sons

Saif Ali Khan Sons
5/5

करीना कपूर ने सैफ के बर्थडे के मौके पर उनकी एक बेहद खास तस्वीर शेयर की जिसमें वो तीनों बेटों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं.



LIVE COVERAGE