trendingPhotosDetailhindi4133870

Sikandar के अलावा Salman Khan की 5 फिल्में मचाएंगी धमाल, फैंस को बेसब्री से है इंतजार

Salman Khan इन दिनों फिल्म Sikandar और Bigg Boss 18 को लेकर लाइमलाइट में हैं. फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. यहां जानें उनकी Upcoming फिल्मों के बारे में.

सलमान खान (Salman Khan) काफी समय से अपनी अगली फिल्म सिकंदर (Sikandar) को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों एक्टर ने फिल्म की तैयारी करते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडियो पर पोस्ट की थी जिसने लोगों की एक्साइमेंट और बढ़ा दी थी. इस फिल्म के अलावा एक्टर अपनी और भी अपकमिंग मूवीज (Salman Khan upcoming films) को लेकर चर्चा में हैं.

1.Salman Khan in Sikandar

Salman Khan in Sikandar
1/6

सलमान खान की फिल्म सिकंदर अगले साल ईद पर यानी साल 2025 में रिलीज होगी. कई रिपोर्ट्स की मानें तो ये सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है. 



2.SSalman Khan in The Bull

SSalman Khan in The Bull
2/6

सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम द बुल है जो जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.



3.Dabangg 4 coming soon?

Dabangg 4 coming soon?
3/6

सलमान खान के फैंस 'दबंग 4' में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अरबाज खान ने इसकी पुष्टि कर दी है. इसकी बाकी डिटेल सामने नहीं आई.



4.Salman Khan cameo in Baby John

Salman Khan cameo in Baby John
4/6

वरुण धवन और एटली की फिल्म 'बेबी जॉन' इस साल रिलीज हो रही है. कहा जा रहा है कि सलमान खान कथित तौर पर इस फिल्म में एक कैमियो के लिए बोर्ड पर आए हैं. ये 25 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी.



5.Tiger vs Pathaan in Salman Khan

Tiger vs Pathaan in Salman Khan
5/6

शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को लेकर काफी चर्चा है. ये वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म है. पिंकविला की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है.



6.Salman Khan in Kick 2

Salman Khan in Kick 2
6/6

सलमान खान की फिल्म किक को दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि फिल्म 'किक' का सीक्वल बनाया जाएगा. हालांकि, इस बारे में अभिनेता या निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.



LIVE COVERAGE