trendingPhotosDetailhindi4060939

Sara Ali Khan ने मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, नेचर के बीच की शांति और सुकून की तलाश

Sara Ali Khan एक बार फिर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने नेचर के बीच कुछ सुकून भरे पल बिताए हैं जिसकी फोटो उन्होंने शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ट्रैवलिंग का काफी शौक रखती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी ट्रिप की फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सारा नेचर एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस (Sara Ali Khan latest photos) ने कई सुंदर जगहों पर अपनी तस्वीरें डालीं. एक फोटो में वो मोनोकिनी में बेंच पर आराम करती हुई दिखाई दीं. सारा की फोटोज पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

1.Sara Ali Khan photos with mountains

Sara Ali Khan photos with mountains
1/6

सारा अली खान इस फोटो में बर्फ के पहाड़ो के बीच पोज दे रही हैं. इस फोटो में वो पहाड़ों के बीच किसी डीवा की तरह से पोज देती हुई कैमरे में कैद हो गई हैं. 



2.Sara Ali Khan viral photos

Sara Ali Khan viral photos
2/6

सारा अली खान इस फोटो में एक पेड़ के ऊपर खड़े होकर फोटो क्लिक करा रही हैं. सारा अली खान ने कैप लगा रखा है और ऊपर की तरफ देख रही हैं.



3.Sara Ali Khan photo caption

Sara Ali Khan photo caption
3/6

इस फोटो में सुकून की तलाश में पहाड़ों के बीच सारा मेडिटेट करती नजर आ रही हैं. फैंस को उनकी फोटो बेहद पसंद आ रही हैं.



4.Sara Ali Khan in monokini

Sara Ali Khan in monokini
4/6

सारा अली खान इस फोटो में मोनोकिनी पहनकर बेंच पर रेस्ट करती हुई नजर आईं. इन खूबसूरत तस्वीरों के कैप्शन में सारा ने लिखा - और फिर.. मेरे पास नेचर, आर्ट और पोएट्री है..और ये काफी नहीं, तो काफी क्या है.



5.Sara Ali Khan in bikini

Sara Ali Khan in bikini
5/6

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर बिकिनी में कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. कलरफुल बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस पूल में नजर आ रही हैं.



6.Sara Ali Khan love for travelling

Sara Ali Khan love for travelling
6/6

सारा अली खान को ट्रैवलिंग का काफी शौक है. जब शूटिंग नहीं होती है, तो सारा अपने बैग पैक कर और ट्रिप पर जाना पसंद करती हैं. चाहे वो भारत हो या एक विदेश में कोई जगह. 



LIVE COVERAGE