trendingPhotosDetailhindi4103352

बिकिनी फोटोज में Sharvari Wagh ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुआ हॉट अवतार

Sharvari Wagh ने यलो बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं.

शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में शारवरी वाघ ने अपने सोशल अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. वो काम के बीच वैकेशन पर निकली हैं और इस दौरान उन्होंने बिकिनी फोटोज (Bikini Photos) शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए शारवरी ने बताया कि वो मंडे ब्लूज (Monday Blues) को किस तरह मात दे रहे हैं. शारवरी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

1.Sharvari Wagh Hot Bikini Photos

Sharvari Wagh Hot Bikini Photos
1/5

शारवरी वाघ इन दिनों वैकेशन पर निकली हैं और उस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटोज शेयर की हैं.



2.Sharvari Wagh Bikini Avatar Viral

Sharvari Wagh Bikini Avatar Viral
2/5

शारवरी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों पर शारवरी को ताबड़तोड़ कमेंट्स मिल रहे हैं.



3.Sharvari Wagh Beat Monday Blues

Sharvari Wagh Beat Monday Blues
3/5

शारवरी ने बताया कि वो मंडे ब्लूज को किस तरह डील कर रही हैं. वो वैकेशन के दौरान डाइविंग करने निकली थीं. इसी दौरान उन्होंने हॉट फोटोशूट भी कराया.



4.Sharvari Wagh Sizzling Photo Shoot

Sharvari Wagh Sizzling Photo Shoot
4/5

शारवरी इससे पहले भी अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. वो इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.



5.Sharvari Wagh Films

Sharvari Wagh Films
5/5

शारवरी वाघ आखिरी बार फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी.



LIVE COVERAGE