trendingPhotosDetailhindi4085809

Shehnaaz Gill: कभी उदास तो कभी खुशी से झूमती दिखीं शहनाज गिल, नए फोटोशूट पर आया फैंस का दिल

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली Shehnaaz Gill आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें Bigg Boss 13 के बाद जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार अपने काम से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.

Shehnaaz Gill photoshoot: बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने घर घर में पहचान बना ली. उन्होंने अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है. सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka bhai Kisi Ki Jaan) से उन्होंने डेब्यू किया है. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ शहनाज गिल अक्सर पार्टीज और इवेंट में भी स्पॉट हो जाती हैं जहां उनके फैशन और स्टाइल को देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.   

1.Shehnaaz Gill photoshoot

Shehnaaz Gill photoshoot
1/5

ईद पर शहनाज गिल ने अपने इंस्टा पर कई फोटोज शेयर की हैं. इस हैवी शरारा सूट में शहनाज बला की खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 



2.Shehnaaz Gill expressions

Shehnaaz Gill expressions
2/5

शहनाज गिल ने इस फोटोशूट में कई तरह के एक्सप्रेशन दिए. कई फोटोज में उनके चेहरे पर मायूसी दिखी जिसे देख फैंस परेशान हो गए. एक्ट्रेस की लेटेस्ट पिक्स को लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं. 
 



3.Shehnaaz Gill royal queen look

Shehnaaz Gill royal queen look
3/5

शहनाज गिल इन फोटोज में किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. उनको देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है. ईद पर शेयर की गई ये फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं. 



4.Shehnaaz Gill impressed fans with her regal look

Shehnaaz Gill impressed fans with her regal look
4/5

शहनाज गिल के फैंस उनका ये फोटोशूट देखकर कन्फ्यूज हो गए हैं कि वो खुश हैं या मायूस. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और जमकर अपने दुपट्टे के साथ पोज दे रही हैं.  



5.Shehnaaz Gill in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Shehnaaz Gill in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
5/5

सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल भी नजर आईं. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. ये उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म है. इसमें शहनाज ने सुकून का किरदार निभाया है.
 



LIVE COVERAGE