trendingPhotosDetailhindi4074337

Kiara-Sidharth wedding: जैसलमेर पहुंचे 'दुल्हा दुल्हन', जानें शादी का हर अपडेट

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड का हॉट कपल जल्द शादी करने जा रहा है. जानें उनकी शादी की हर अपडेट.

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड में इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी का चर्चा है. दोनों आज जैसलमेर पहुंच गए हैं. पहले कियारा आडवाणी फिर बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर पहुंचे. कियारा के साथ शादी रचाने के लिए सिद्धार्थ अपने परिवार संग एयरपोर्ट से सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) पहुंच गए. दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ये शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. देखें लेटेस्ट फोटोज. 

1.Sidharth Malhotra reached Jaisalmer For Wedding

Sidharth Malhotra reached Jaisalmer For Wedding
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कियारा आडवाणी संग शादी करने के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं. सिद्धार्थ को जैसलमेर एयरपोर्ट पर देखा गया. जैसलमेर पहुंचते ही एक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. एयरपोर्ट से निकलते ही वो सूर्यगढ़ पैलेस की ओर निकल पड़े.



2.Sidharth Malhotra Family spotted

Sidharth Malhotra Family spotted
2/5

सामने आई फोटोज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा उनकी फैमिली भी नजर आई. इस फोटो में उनके पिता और मां नजर आ रहे हैं. 



3.Kiara Advani reached Jaisalmer

Kiara Advani reached Jaisalmer
3/5

शादी की खबरों के बीच कियारा आडवाणी जैसलमेर के लिए रवाना हुईं. एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिनसे नजरें हटाना फैंस के लिए कुछ मुश्किल नजर आ रहा है. 



4.Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding guidelines

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding guidelines
4/5

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक बाकी सेलिब्रिटी शादियों की तरह, इसमें भी नो फोन पॉलिसी होगी और होटल के कर्मचारियों को भी इस बारे में जानकारी दी गई है. इतना ही नहीं, दूल्हा और दुल्हन ने मेहमानों से अनुरोध किया है कि सोशल मीडिया पर उनकी की कोई भी तस्वीर पोस्ट न करें. 



5.Sidharth-Kiara Wedding rituals

Sidharth-Kiara Wedding rituals
5/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 5 से 8 फरवरी तक शादी के सारे फंक्शन होंगे. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 



LIVE COVERAGE