trendingPhotosDetailhindi4074593

Sidharth Kiara Wedding: शुरू हुईं शादी की रस्में, रोशनी से जगमगाया Suryagarh Palace, देखें वेडिंग वेन्यू की शानदार फोटोज

Sidharth Kiara Wedding  कल यानी 7 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. इससे पहले उनके वेडिंग वेन्यू सज गया है. इसके अलावा तगड़ी सिक्योरिटी भी नजर आ रही है.

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding updates: बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही एक दूजे के होने वाले हैं. दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. शादी से एक रात पहले ही पैलेस को सजा दिया गया है. सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) रौशनी से जगमगा रहा है. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी कर दी गई है. आप भी देखें ये नजारा. 
 

1.Jaisalmer Suryagarh Palace lights up

Jaisalmer Suryagarh Palace lights up
1/5

शादी से पहले जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस की झलक सामने आई है. आज पूरा महल रौशनी से जगमगा उठा है. पूरा पैलेस लाल रंग की रोशनी से चमक रहा है. तस्वीरें देख आप इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.
 



2.Suryagarh Palace tight security 

Suryagarh Palace tight security 
2/5

कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा है. सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर टाइट सिक्योरिटी देखी जा सकती है. हाई लेवल सिक्योरिटी के चलते वहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. दोनों की शादी की फोटो ना लीक हो इसको भी ध्यान में रखा गया है. 
 



3.Sidharth and Kiara wedding date

Sidharth and Kiara wedding date
3/5

7 फरवरी यानी कल सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे से शादी करेंगे. शादी से पहले कपल रस्मों को एन्जॉय करने वाले हैं. उम्मीद है कि कपल मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहन सकते हैं. उनके फैन्स को शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है.
 



4.Sidharth and Kiara wedding guests 

Sidharth and Kiara wedding guests 
4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त नजर आने वाले हैं. उनकी शादी में बी-टाउन से शाहिद कपूर, करण जौहर और जूही चावला सहित खास लोग शामिल होंगे. इन सभी को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.



5.Sidharth Kiara Advani Wedding Functions

Sidharth Kiara Advani Wedding Functions
5/5

पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है कि आज कियारा आडवाणी की मेहंदी हुई और आज ही उनका संगीत होना है. एक दिन पहले, 5 फरवरी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​ने एक पार्टी दी थी जिसमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त मौजूद थे. 



LIVE COVERAGE